अलवर, 08 मार्च। अलवर के बहरोड़ कस्बे के खोहरी गांव में मंगलवार रात धुलंडी पर बदमाशों ने खोहरी निवासी संजय यादव उर्फ मुन्ना नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता बताया जा रहा है।
हत्या के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए थे। वहीं घटना के बाद अब सोशल मीडिया पर हत्या करने वाले बदमाशों ने हत्या की जिम्मेदारी ली है, जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है।
 
बहरोड़ डीएसपी आनंद राव ने बताया कि मुन्ना अपने गांव में होली मिलन समारोह का कार्यक्रम में शामिल था। कार्यक्रम के दौरान हथियारों से लैस होकर आए बदमाशों ने मुन्ना पर फायरिंग की। जिसमें उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने क्षेत्र में नाकेबंदी करा दी, लेकिन इससे पहले ही बदमाश वहां से भाग निकले थे। घटना के बाद ग्रामीण मुन्ना को बहरोड़ के निजी अस्पताल में लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद सोशल मीडिया पर बदमाशों ने एक वीडियो वायरल की है, जिसमें दो व्यक्ति दिख रहे है। वह मृतक को गालियां दे रहे हैं। साथ ही एक युवक अपने आपको उसके ही गांव का अजय खोहरी बता रहा है और कह रहा है कि मुन्ना ने उसके साथ धोखा किया, 2017 में राजनीति की इसलिए उसे मार दिया। मृतक मुझे अपना बड़ा भाई मानता था लेकिन वह हल्के में ले गया। मेरे साथ ही गलत करता था।
 
घटना के बाद से गांव में शांति बनाए रखने को भारी संख्या में पुलिस तैनात की गई है। पुलिस बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराएगी। फिलहाल पुलिस हर एंगल से जांच कर बदमाशों की तलाश में लगी हुई है। उल्लेखनीय है कि मुन्ना ने दो साल पहले बहरोड़ के वार्ड संख्या चार से जिला पार्षद का निर्दलीय चुनाव भी लड़ा था, जिसमें उसे हार का सामना करना पड़ा था।