रामगढ़ के वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नही ले रहा है। पिछले दो माह के अंदर चोरी की कई घटनाएं हुई है, जिसे रोक पाने में पुलिस अभी तक नाकाम है। इसी कड़ी में सीसीएल परेज पूर्वी उत्खनन परियोजना के प्रिंस कॉलोनी के क्वार्टर 30 में चोरों ने जमकर उत्पात मचाया। इस संबंध में भुक्तभोगी सीसीएकर्मी संजय राम ने बताया कि शनिवार को बिहार के औरंगाबाद स्थित देव में छठ पूजा मनाने पूरा परिवार गए थे। सोमवार को जब क्वार्टर पहुंचा तो देखा कि मेन गेट सहित घर के तमाम दरवाजे का ताला टूटा पड़ा है।

पीड़ित ने क्या कहा
क्वार्टर के अंदर जाने पर देखा घर का सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ है। मै और मेरी पत्नी बैजंती देवी छानबीन की तो पलंग के दराज में लगभग पांच लाख रुपये के गहने गायब थे। उसमें रखे 35 हजार रुपये भी नहीं थे। इसके अलावे बक्शे में रखे लगभग एक लाख रुपये के तांबा व पीतल के बर्तन नहीं थे। यह घटना शनिवार या रविवार रात को हुई है। घटना की सूचना सोमवार को ही वेस्ट बोकारो ओपी पुलिस को दिया। इस घटना में मेरे बेटे रौशन कुमार का चप्पल भी पहनकर चोर चला गया, जो 80 कॉलोनी में फेंका हुआ मिला। वहीं, इस घटना में पीड़ित की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है।

सूचना के बाद भी देर से पहुंची पुलिस- पीड़ित
इस घटना को लेकर आस-पास के कॉलोनी में रहने वाले परिवारों के बीच दहशत का माहौल हो गया है। पीड़ित ने कहा कि इस घटना की जानकारी पुलिस को सोमवार के दिन ही दिए है। हालांकि, पुलिस ने काफी देर बाद मंगलवार को घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू की।