साड़ी के साथ आप मनचाहे एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। वहीं प्लस साइज या फिर स्लिम हर तरह की महिलाओं के ऊपर साड़ी फबती है। अगर आप नॉर्मल फिगर से ज्यादा हैं और चाहती हैं कि आपका लुक स्लिम दिखे। तो अपनी वॉर्डरोब में स्ट्राईप या फिर लाइनिंग वाली साड़ी को जरूर शामिल करें। वैसे भी स्लिम दिखने के लिए ज्यादातर फैशन एक्सपर्ट स्ट्राईप वाले कपड़े पहनने की सलाह देते हैं। ऐसे में अगर आप स्ट्राईप वाली साड़ी पहनती हैं। तो आप परफेक्ट शेप में नजर आएंगी।

शिमरी स्ट्राईप : आप किसी भी पार्टी में शिमरी स्ट्राईप वाली साड़ी के साथ जबरदस्त ग्लैमरस लुक में छा सकती है। हाई बन और विंग्ड आईलाइनर को आप अपने स्टाइल के हिसाब से मैच करें। फिर देखिए कैसे हर किसी की नजरें आप पर ही टिक जाएंगी।  

कलरफुल लाइनिंग : अगर आप किसी वेडिंग पार्टी में शामिल हो रही हैं। तो कलरफुल लाइनिंग वाली शिमरी साड़ी को पहनें। जिसे आप भारी भरकम ईयररिंग्स के साथ मैच करें। साथ ही खुले बाल या फिर स्लीक बन दोनों ही लुक इस साड़ी के साथ परफेक्ट लुक देंगे।

कैजुअल लुक: अगर आप कैजुअल लुक में टिप्स चाहती हैं ऑरेंज एंड व्हाइट शेड की साड़ी के साथ ब्लैक एंड गोल्ड बॉर्डर है। जिसके साथ ब्लैक ब्लाउज को मैच किया गया है। वहीं इस सिंपल से लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए बैक पर वी डिजाइन के साथ नॉट की डिटेलिंग की गई है। जिसे हिना ने फंकी ईयररिंग्स के साथ और मैट मेकअप के साथ कंप्लीट किया है।