भोपाल । मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में कई सीटों पर घोषित कांग्रेस के उम्मीदवारों का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को प्रदेश के मल्हारगढ़ और विजावर विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवारों के विरोध में सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता भोपाल पहुंचे और उन्होंने पीसीसी पर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।
मल्हारगढ़ (मंदसौर) से आए  श्यामलाल जोकाचंद के समर्थक कार्यकताओं ने कमलनाथ के सर्वे पर सवाल उठाए और उन्होंने मल्हारगढ़ विधानसभा से श्यामलाल जोकाचंद को टिकट देने की मांग की। कांग्रेस ने मल्हारगढ़ से परशुराम सिसोदिया को  अपना उम्मीदवार बनाया है। जोकाचंद के समर्थक कांग्रेस कार्यकर्ता पीसीसी के बाहर धरने पर बैठ गए और जमकर नारेबाजी की। उनका कहना था कि सर्वे के नाम पर कमलनाथ जी ने कुछ लोगों के कहने पर टिकट बांट दिए हैं। सर्वे में श्यामलाल जोकाचंद का नाम आगे होने के बावजूद उनको टिकट नहीं दिया गया। हम बता दें कि, इस सीट पर भाजपा ने जगदीश देवड़ा को मैदान में उतारा है। 
इसी तरह से टिकट कटने से नाराज बिजावर विधानसभा क्षेत्र के भुवन विक्रम सिंह के समर्थकों ने भोपाल पहुंच कर पीसीसी पर प्रदर्शन किया। विक्रम सिंह समर्थकों ने कांग्रेस के अधिकृत उम्मीदवार चरण सिंह यादव को बाहरी बताकर जमकर नारेबाजी और विरोध। हालांकि समझाइश के बाद नाराज़ कार्यकर्ताओं ने कहा कि, हमारी कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी रणदीप सुरजेवाला से बात हो गई है।