चालक का आरोप है कि अतिरिक्त 20 रुपये मांगने का विरोध करने पर कर्मचारी ने उनकी पिटाई कर दी। हालांकि ठेकेदार ने गाड़ी बिना नंबर के लगाने पर विवाद की बात कही है।

आगरा के रामबाग चौराहे पर पार्किंग शुल्क की वसूली को लेकर रविवार को ऑटो चालक का ठेकेदार के कर्मचारी से विवाद हो गया। चालक का आरोप है कि अतिरिक्त 20 रुपये मांगने का विरोध करने पर कर्मचारी ने उनकी पिटाई कर दी। हालांकि ठेकेदार ने गाड़ी बिना नंबर के लगाने पर विवाद की बात कही है।

बिहारीपुर, कुबेरपुर निवासी पंकज सिकरवार फिरोजाबाद रूट पर ऑटो चलाते हैं। उन्होंने बताया कि रामबाग चौराहे से सवारी बैठाते हैं। इसके लिए 30 रुपये पार्किंग शुल्क लिया जाता है। रविवार को ऑटो लेकर आए तो ठेकेदार के कर्मचारी ने 50 रुपये मांगे। इस पर ऐतराज किया तो ठेकेदार के कर्मचारी ने पिटाई कर दी।
दूसरी ओर ठेकेदार मोहन परिहार का कहना है कि नियमानुसार रुपये मांगे गए थे। चालक बिना नंबर के गाड़ी लगा रहा था। इस पर विवाद हुआ। इसमें चालक के चोट लगी है। उधर, थाना प्रभारी निरीक्षक राजकुमार का कहना है कि चालक ने शिकायत की है। मेडिकल कराया गया है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

पहले भी हो चुके हैं विवाद

चौराहों पर वाहनों से वसूली की जाती है। इसके लिए अतिरिक्त रकम की मांग हो चुकी है। ठेकेदार के कर्मचारियों और ऑटो चालकों में अक्सर विवाद होता है। अवैध वसूली के भी आरोप लग चुके हैं। पूर्व में थाना एत्माद्दौला में केस दर्ज किए गए थे।