जोधपुर | नागौर के लांडनू थाना क्षेत्र में तीन लोगों ने घर से एक युवती का अपहरण कर लिया। आरोपी युवती को गुरुग्राम के एक होटल में ले गए, जहां उन्होंने गैंगरेप किया। इसके बाद पीड़ता से देहव्यापार कराया गया। युवती से बार-बार दरिंदगी होती रही, जिससे युवती की हालत इतनी खराब हो गई कि उसका हीमोग्लोबिन का स्तर महज 1.0 पर पहुंच गया।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार 27 साल की युवती को सोमवार देर शाम चूरू के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता को लगातार ब्लीडिंग होने के कारण अब तक उसका मेडिकल नहीं किया जा सका है। परिजनों ने युवती की आपबीती सुनाई तो लोगों की रूंह कांप गई। परिजनों ने बताया कि लड़की लाडनूं थाना इलाके में स्थित अपने ननिहाल में रहती है। अप्रैल में दरिंदगो  ने सोती हुई युवती का अपहरण कर लिया। वे उसे हरियाणा के गुरुग्राम ले गए, जहां उन्होंने लड़की को एक होटल में रखा। वहां आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

युवती ने परिजनों को बताया कि उसे बंधक बनाकर नशे के इंजेक्शन लगाए जाते और बार-बार दुष्कर्म किया जाता। इसके बाद आरोपियों ने युवती से देहव्यापार कराना शुरू कर दिया। वे अन्य लोगों से पैसे लेकर पीड़िता का दुष्कर्म कराने लगे। एक महीने बाद उसे गुड़गांव में रखने के बाद उसे सूरतगढ़ केटा ले जाया गया और वहां भी उसके साथ दरिंदगी होती रही। यह सिलसिला चार महीनों तक चला। एक दिन मौका पाकर पीड़िता ने रोहिताश के मोबाइल से अपने पापा को फोन कर सारी कहानी बताई।

27 सितंबर को लाडूनं पुलिस की मदद से पीड़िता को परिजन छुड़ाकर अपने साथ लेकर आए। पुलिस को पीड़िता ने बताया कि आरोपी उससे जबरन देह व्यापार कराते। उसे धमकी दी गई कि अगर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई तो उसके परिवार को जान से मरवा देंगे। लाडनूं महिला थाना पुलिस ने 29 सितंबर 2022 को पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया। मामले की जांच डीडवाना के डीएसपी गोमाराम को सौंपी गई है।