बूंदी । बूंदी जिले के नैनवा थाना पुलिस ने पुलिस इंस्पेक्टर रामलाल मीणा  को प्रेमजाल में फंसा कर ब्लैकमेल करने वाली उसकी कथित प्रेमिका दीपा कुमावत  को पाली से गिरफ्तार कर लिया है। सीआई की इस प्रेमिका की गिरफ्तारी का उसके परिजनों ने विरोध जताया। इसका वीडियो भी सामने आया है। गिरफ्तार प्रेमिका ने सीआई पर पांच साल तक उसका यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। गिरफ्तार प्रेमिका ने पुलिस पर भी आरोप लगाया है कि वह उसे घसीटते हुये लाई है। दीपा कुमावत पूर्व में भी पुलिस निरीक्षक रामलाल मीणा के खिलाफ रेप का आरोप लगा चुकी है। पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुटी है।
  हिण्डोली पुलिस उपाधीक्षक सज्जन सिंह राठौड़ ने बताया की गत वर्ष 8 नवंबर को सीआई रामलाल मीणा की पत्नी पिंकी मीणा ने इस्तगासे के जरिये पाली निवासी दीपा कुमावत के खिलाफ नैनवा थाने में धारा-3 में मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने जब इसकी जांच की तो यह मामला सही पाया गया। इस पर नैनवा थाना पुलिस ने आरोपी प्रेमिका दीपा कुमावत को पाली से उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उपाधीक्षक सज्जन सिंह ने बताया की आरोपी प्रेमिका दीपा कुमावत सीआई रामलाल मीणा के साथ कुछ समय लिव-इन-रिलेशन में रही थी। उसने दो वर्ष पहले बूंदी महिला थाने में सीआई रामलाल मीणा के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया था। उसके बाद इस मामले में दोनों के बीच समझौता हो गया था। लेकिन बीते 8 नवंबर को दीपिका फिर से सीआई रामलाल मीणा से मिलने नैनवां आई थी। उस समय दीपा कुमावत का सीआई की पत्नी पिंकी मीणा से झगड़ा हो गया था।   
   इस मामले में पिंकी मीणा ने दीपा कुमावत पर मारपीट करने के साथ जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने के आरोप लगाते हुये न्यायालय में इस्तगासा पेश कर नैनवा थाने में उसके खिलाफ धारा-3 में मुकदमा दर्ज करवाया था। इस मामले की जांच हिण्डोली डीएसपी सज्जन सिंह राठौड़ ही कर रहे हैं। जांच में पिंकी मीणा की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के सही पाये जाने पर नैनवा पुलिस ने दीपा कुमावत को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी की इस कार्रवाई का दीपा की मां सहित अन्य परिजनों ने विरोध जताया। इसका विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस गिरफ्त में आई दीपा कुमावत ने सीआई रामलाल मीणा पर उसे शादी का झांसा देकर उससे पांच वर्षों तक दुष्कर्म किये जाने का आरोप लगाया है। उसका यह भी आरोप है कि नैनवा पुलिस ने उसे घसीटते हुये गिरफ्तार किया है। पुलिस उसे सोमवार रात को लेकर नैनवा थाने पहुंची। पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुटी है। आज दीपा कुमावत को कोर्ट में पेश किया जायेगा।