नई दिल्ली । पीएम मोदी ने शुक्रवार की सुबह-सुबह दिल्लीवालों को सरप्राइज दे दिया। प्रधानमंत्री ने दिल्ली मेट्रो में सफर किया। पीएम मोदी ने यात्रा के दौरान छात्रों के साथ बातचीत की। पीएम मोदी दिल्ली यूनिवर्सिटी के शताब्दी समारोह में शामिल होने के लिए निकले थे। पीएम मोदी के साथ बातचीत के दौरान छात्र काफी उत्साहित दिखे। पीएम मोदी को अचानक अपने बीच पाकर दिल्लीवाले काफी हैरान रह गए। पीएम मोदी भी लोगों से मिलकर काफी खुश नजर आए। पीएम मोदी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। पीएम मोदी ने ट्वीट में लिखा, दिल्ली मेट्रो से डीयू कार्यक्रम के रास्ते में हूं। युवाओं को अपने सह-यात्रियों के रूप में पाकर खुश हूं।
पीएम मोदी ने येलो लाइन पर यूनिवर्सिटी तक मेट्रो में सफर के लिए टोकन खरीदा। पीएम मोदी टोकन के जरिए एएफसी गेट से स्टेशन के भीतर प्रवेश किया। इसके बाद पीएम मोदी अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ एस्केलेटेर के द्वारा प्लेटफॉर्म पर पहुंचे। जहां पीएम मोदी प्लेटफॉर्म पर ट्रेन का इंतजार करते दिखाई दिए। ट्रेन आने के बाद सुरक्षा कर्मियों के साथ पीएम मोदी ने ट्रेन में प्रवेश किया। शुरुआत में पीएम मोदी के आसपास कोई भी मौजूद नहीं था। हालांकि, धीरे-धीरे पीएम मोदी छात्रों से घिरे नजर आए। इस दौरान पीएम मोदी ने छात्रों की बातें सुनी। पीएम मोदी ने अपने अनुभव भी छात्रों के साथ शेयर किए।
दरअसल शुक्रवार को पीएम मोदी दिल्ली विश्वविद्यालय के शताब्दी समारोह में शामिल होने वाले हैं। इस दौरान पीएम मोदी कम्प्यूटर सेंटर और टेक्नॉलोजी फैकल्टी में एकेडमिक ब्लॉक की आधारशिला भी रखने वाले हैं। दिल्ली यूनिवर्सिटी की स्थापना 1 मई 1922 को हुई थी। दिल्ली यूनिवर्सिटी में 46 विभाग, 90 कॉलेज के साथ ही 6 लाख से अधिक छात्र हैं। पीएम के स्वागत के लिए स्पोर्ट्स कैंपस को तैयार किया गया है। पीएम मोदी के कार्यक्रम में डीयू के कॉलेजों में लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी।