नई दिल्ली। पिछले कुछ समय से दिल्ली मेट्रो काफी चर्चा में है। किफायती यात्रा और अन्य सुविधाओं के साथ-साथ वायरल वीडियो को लेकर दिल्ली मेट्रो सुर्खियों में रही है। समय-समय पर दिल्ली मेट्रो में लोगों की अजीब हरकत से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे।

कई दिनों से वीडियो वायरल

फिलहाल दिल्ली मेट्रो से जुड़ा एक और वीडियो कई दिन से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिल्ली मेट्रो में किनारे की सीट पर बैठकर एक कपल रोमांस करता नजर आ रहा है। वीडियो में एक दूसरे से लिपटे कपल किस करते दिखाई दे रहा है।

येलो लाइन का बताया जा रहा वीडियो

कई लोगों ने ट्विटर पर वीडियो को शेयर किया है। कुछ यूजर कपल की इस हरकत को लेकर दिल्ली मेट्रो से शिकायत कर रहे हैं तो कुछ लोग वीडियो को शेयर करके मजे ले रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि मेट्रो के अंदर कपल के रोमांस का वीडियो दिल्ली मेट्रो के येलो लाइन का है।

दिल्ली मेट्रो का आया जवाब

हालांकि, दिल्ली मेट्रो ने येलो लाइन पर हुडा सिटी सेंटर में जांच में इस तरह के किसी भी यात्री के मिलने से इनकार कर दिया। दिल्ली मेट्रो ने एक ट्वीट का रिप्लाई करते हुए कहा कि किसी भी असुविधा के लिए खेद है। हुडा सिटी सेंटर में जांच की तो ऐसा कोई यात्री नहीं मिला।

पहले भी वायरल हुए इस तरह के वीडियो

बता दें कि दिल्ली मेट्रो में अश्लील हरकत से जुड़ा कोई पहला वीडियो वायरल नहीं हुआ है। इससे पहले भी कई वीडियो सामने आए। हाल ही में, मेट्रो में पोल डांस, मास्टरबेट, ब्रेक डांस और बिकनी गर्ल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। ऐसी घटनाओं से निपटने के लिए डीएमआरसी ने मेट्रो में रील्स बनाने पर फाइन का प्रावधान रखा है। साथ ही ऐसा करने वालों पर कार्रवाई की भी चेतावनी दी है।