दिल्ली के करावल नगर स्थित मदरसा में 11 साल के बच्चे के साथ कुकर्म का हैरतअंगेज मामला सामने आया है। मूलरूप से हरियाणा के गुरुग्राम के रहने वाले मासमू की मां ने मस्जिद के मौलाना के ऊपर बेटे के यौन शोषण का आरोप लगाया जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित मौलाना का कबूलनामे सुनकर पुलिस वाले भी दंग रह गए।

जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम की रहने वाली पीड़िता की मां ने दिल्ली के करावल नगर में 11 साल के बेटे के साथ मौलाना द्वारा यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया है। बृहस्पतिवार को पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि करावल नगर के शिव विहार स्थित मदीना मस्जिद के मौलाना मोहम्मद जावेद ने उनके बेटे के साथ मदरसा में घिनौना काम किया।

महिला ने बताया कि उनका बेटा पिछले चार साल से मदीना मस्जिद में रहकर पढ़ाई कर रहा है। 7 अक्टूबर को वह छुट्टियों में घर आया। जब वह उसे वापस छोड़ने गई, तो मासूम वहां रहना नहीं चाहता था। मां ने बच्चे से परेशानी जानने की कोशिश की, लेकिन बच्चे ने कुछ नहीं बताया। इसके बाद मां ने बेटे की काउंसलिंग कराई जिसके बाद वह मदरसा में रहने को राजी हो गया।

पीड़ित ने बताया कि वह मस्जिद के आवास में 15-21 छात्रों के साथ तीसरी मंजिल पर रहता था। मौलाना मोहम्मद जावेद 21 मार्च से बच्चों को पढ़ा रहा है। मदरसे के एक कमरे में वह भी रहता था। बच्चे ने बताया कि अगस्त में स्वतंत्रता दिवस की तैयारी चल रही थी। 14 अगस्त को मौलाना मो जावेद ने उसे अपने कमरे में बुलाया और अभद्र व्यवहार किया। किसी को बताने पर मौलाना ने बच्चे को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। इसके बाद मौलाना ने कई बार कुकर्म किया।