बिहार : जेडीयू विधायक गोपाल मंडल के बेटे आशीष मंडल को एसआईटी की टीम ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया.आशीष मंडल समेत चार लोगों पर जमीन विवाद को लेकर गोलीकांड मामले में वारंट जारी किया गया था. इसी मामले में एसआईटी की टीम ने तिलकामांझी शीतला स्थान के पास से आशीष मंडल को दबोच लिया. कुछ दिन पहले गोपाल मंडल के बेटे आशीष मंडल ने अपने रेस्टोरेंट में धूमधाम से क्रिसमस का सेलिब्रेशन किया था. इस दौरान उसने कहा था कि उसके पिता गोपाल मंडल किसी से नहीं डरते और वो भी किसी से नहीं डरते. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था. अब एसआईटी की टीम ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है.

बेटे की गिरफ्तारी के बाद गोपाल मंडल की पत्नी सविता देवी ने कहा वह नगर निगम के चुनाव के तहत मेयर पद की प्रबल दावेदार हैं. उनका मेयर बनना सुनिश्चित है. लोगों को इससे परेशानी हो रही है और उनके राजनीतिक करियर में दाग लगाने की कोशिश की जा रही है. चुनाव में खलल डालने के लिए विरोधियों ने ऐसा किया है. कहा कि उनका बेटा निर्दोष है. बिना वारंट के उनके बेटे को पकड़ा गया है जो कहीं से सही नहीं है.

तिलकामांझी के शीतला स्थान रोड के समीप विधायक गोपाल मंडल की पत्नी के प्रचार प्रसार का कार्यालय था. आशीष प्रचार की तैयारी में लगा हुआ था. इसी दौरान पुलिस पहुंची और उसे पकड़ लिया. इस मामले में भागलपुर के एसपी शुभम आर्य ने कहा विधायक गोपाल मंडल के बेटे के अलावे अन्य चार अभियुक्त हैं जिन्हें हम लोगों ने कई दिनों से चिह्नित कर रखा था. एसआईटी की टीम ने आशीष को दबोचा है. बाकी अभियुक्तों को भी गिरफ्तार किया जाएगा.