नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 के महासंग्राम में राजनीतिक पार्टियों में भी जुबानी संग्राम देखने को मिल रहा है। चुनावी रैली, सभाएं आयोजित होने लगी है और राजनेता और उम्मीदवार उनके द्वारा किए कार्यो से जनता को अपनी ओर खींचने की पूरी कोशिश में लगे तो कहीं एक-दूसरे पर तंज कसते नजर आ रहे हैं। वहीं हाल ही में  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भाजपा नेता और मथुरा सांसद हेमा मालिनी को लेकर विवादित टिप्पणी की थी जिस पर अब हेमा मालिनी ने उनको जवाब दिया है।
हेमा मालिनी ने कहा कि सुरजेवाला को जो भी टिप्पणी करनी है, उन्हें करने दीजिए। जनता मेरे साथ है। उनके टिप्पणी करने से क्या होगा? विपक्ष का काम ही बयानबाजी करना है। वे मेरे लिए अच्छी बात तो करेंगे नहीं। उन्होंने कहा कि रणदीप सुरजेवाला ने जो भी कहा है, मुझे उससे फर्क नहीं पड़ता. मैंने अपना काम किया है।  बीजेपी ने हेमा मालिनी पर सुरजेवाला द्वारा की गई टिप्पणी की आलोचना की है। बीजेपी का कहना है कि उनके बयान से पता चलता है कि कांग्रेस पार्टी महिलाओं से कितनी नफरत करती है।
बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा कि कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने हेमा मालिनी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है, जो न केवल उनके लिए बल्कि सभी महिलाओं के लिए अपमानजनक है। उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले कांग्रेस के ही एक नेता ने भाजपा की महिला नेता पर अपमानजनक टिप्पणी की थी। ये है राहुल गांधी की कांग्रेस जो स्त्री विरोधी और महिलाओं से नफरत करती है!
वहीं हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत ने भी रणदीप सुरजेवाला पर हमला बोला है। उन्होंने एक वीडियो साझा कर कहा कि बात मोहब्बत की दुकान खोलने की हुई थी, लेकिन कांग्रेस नफरत की दुकान खोल बैठी है। महिलाओं के प्रति गिरी हुई सोच रखने वाले कांग्रेस के नेता हार की हताशा से अपने चरित्र का दिन-ब-दिन पतन कर रहे हैं।
कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला एक अप्रैल को हरियाणा के कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र के कैथल के एक गांव में इंडी गठबंधन के उम्मीदवार सुशील गुप्ता के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने बीजेपी नेता और मथुरा से सांसद हेमा मालिनी को लेकर विवादित बयान दिया था। उनका ये बयान वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद बीजेपी ने सुरजेवाला और कांग्रेस की जमकर आलोचना की थी।