जयपुर । प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत के खिलाफ महाराष्ट्र के नासिक में 6 करोड़ रुपयों की धोखाधड़ी का केस दर्ज होने के बाद बीजेपी ने मुख्यमंत्री को घेरना शुरू कर दिया है बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने ट्वीट करके मुख्यमंत्री पर निशाना साधा। वहीं, बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने आप को संवेदनशील और गांधीवादी बताते हुए ईमानदार सरकार की बात करते हैं, लेकिन जिस तरीके से उनके पुत्र वैभव गहलोत का नाम भ्रष्टाचार के मामले में सामने आया है. इसपर मुख्यमंत्री को नैतिकता के आधार पर निर्णय लेना चाहिए जो मुखिया अपना चरित्र इस तरह का दिखा रहा थे और उनके परिवार के लोग इस तरह के चरित्र में शामिल है।
रामलाल शर्मा ने कहा कि अब कहीं ना कहीं जनता को लगता है प्रदेश की सरकार जो मिलावट के आधार पर बनी हुई है वह सरकार मिलावट का ही काम करने का प्रयास कर रही है, लेकिन जनता अब समझ चुकी है आने वाले समय में जनता इन्हें सबक सिखाएगी. बता दें कि महाराष्ट्र के नासिक में ई टॉयलेट टेंडर घोटाला हुआ है, उसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे का भी नाम सामने आया है। अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर एफआईआर दर्ज की गई है करीब 6 हजार करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार करने का मामला सामने आया है इस मामला का खुलासा होने के बाद राजस्थान बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर है राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और जोधपुर सांसद एवं केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को आड़े हाथ लिया है पूनिया ने कहा कि प्रदेश की जनता सच जानना चाहती है, मुख्यमंत्री गहलोत को अपनी बात स्पष्ट तौर पर रखनी चाहिए. वहीं, शेखावत ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री पर निशाना साधा, शेखावत ने ट्वीट किया  पुत्र मोह में पिता धृतराष्ट्र बन गया।
राजस्थान के गांधी को जनता के समक्ष स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए कटारिया :- मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले को लेकर सियासत गर्मा गई है इसी क्रम में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने मुख्यमंत्री से जनता के सामने स्थिति साफ करने की मांग की है। उन्होंने बयान जारी कर कहा कि, राजस्थान के महात्मा गांधी कहलाने वाले मुख्यमंत्री को जनता के समक्ष इस मामले की स्थिति को साफ करना चाहिए. कटारिया ने कहा कि आज देश में कांग्रेस तेजी से सिमट रही है और उसकी इस स्थिति का एक बड़ा कारण यही है. कांग्रेस के लोगों और परिवारों ने देश को लूटने का काम किया है।