मुंबई । मुंबई में एक चौकीदार की महज माचिस की तीली न देने पर सिरफिरे ने पत्थर मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। 
महाराष्ट्र के नवी मुंबई के सानपाड़ा इलाके में एक चौकीदार ने माचिस की तीली देने से मना किया, तब युवक ने कथित तौर पर चौकीदार की हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि आरोपी मोहम्मद आदिल अजमली शेख तुर्भे नाका का रहने वाला है। आरोपी ने महज माचिस की तीली न देने पर कथित तौर पर पत्थर मारकर चौकीदार की हत्या कर दी। 
पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘जब शेख बेलापुर रोड पर एक रिक्शा स्टैंड से गुजर रहा था, तब आरोवी ने वहां खड़े प्रसाद भानु सिंह खड़का नाम के शख्स से माचिस मांगी, लेकिन उन्होंने माचिस देने से इंकार किया। महज इस बात से आदिल नाराज हो गया और उसने गुस्से में एक बड़ा पत्थर उठाकर पीड़ित चौकीदार के सिर पर दे मारा। पीड़ित की उम्र 53 साल  है, और पत्थर लगने के बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 
पुलिस ने बताया कि यह घटना मुंबई के सानपाड़ा इलाके में देर रात करीब 1 बजकर 45 मिनट के आस-पास की है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की पड़ताल भी पुलिस ने शुरू कर दी है।