दिल्ली | प्रगति मैदान में  41वें इंडिया इंटरनेशनल ट्रेड फेयर का आयोजन होने जा रहा है। सुबह 10 बजे से शाम 6.30 बजे तक मेले में लोगों की एंट्री होगी। नए पुराने दोनों हॉल में मेला आयोजित होगा। कुछ स्टॉल बाहर भी लगेंगे। नए हॉल एस-2 के ग्राउंड फ्लोर में पार्टनर व फोकस स्टेट के स्टॉल बनाए जाएंगे, एच-2 में खादी और विलेज इंडस्ट्री कमीशन और एस-4 में एमएसएमई के स्टॉल होंगे। एस-5 में थीम पैवेलियन होगा।

ट्रेड फेयर में लद्दाख की सांस्कृतिक झलक लोगों के आकर्षण का केंद्र रहेगा। केंद्र शासित प्रदेश बनने के बाद आईटीपीओ ने लद्दाख को पहली बार विशेष तौर से आमंत्रित किया है। राज्य के स्टॉल पर पर्वत मालाओं और ग्लेशियरों को समझने का मौका मिलेगा। मेले में 29 राज्य हिस्सा लेंगे। पहली बार पांच राज्यों को पार्टनर व फोकस स्टेट बनाया गया है। इससे पहले चार राज्य शामिल थे।

प्रगति मैदान में 14 से 27 नवम्बर तक 41वें इंडिया इंटरनेशनल ट्रेड फेयर का आयोजन होने जा रहा है। सुबह 10 बजे से शाम 6.30 बजे तक मेले में लोगों की एंट्री होगी। नए पुराने दोनों हॉल में मेला आयोजित होगा। कुछ स्टॉल बाहर भी लगेंगे। नए हॉल एस-2 के ग्राउंड फ्लोर में पार्टनर व फोकस स्टेट के स्टॉल बनाए जाएंगे, एच-2 में खादी और विलेज इंडस्ट्री कमीशन और एस-4 में एमएसएमई के स्टॉल होंगे। एस-5 में थीम पैवेलियन होगा।