झालावाड़ जिले के असनावर कस्बे में शनिवार देर रात एक 14 वर्षीय किशोरी का करीब आधा दर्जन अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर लिया. घटना उस समय हुई, जब देर रात को किशोरी शौच करने के लिए अपने मकान के पीछे बाड़े में गई थी.

बदमाशों ने किया किशोरी का अपहरण

इस दौरान करीब आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया, हालांकि सूचना पर पहुंची पुलिस व परिजनों की टीम ने किशोरी को महज चार घंटे के भीतर ही ढूंढ निकाला.

मामले में जानकारी देते हुए किशोरी की मां ने बताया कि देर रात को उसकी बेटी शौच करने के लिए मकान के पीछे बाड़े में गई थी. इस दौरान कुछ बदमाश दीवार बांधकर अंदर आए और किशोरी को कार में डालकर उठा ले गए. काफी देर तक भी किशोरी नहीं लौटी, तो परिजनों ने तलाश शुरू की और असनावर थाना पुलिस को सूचना दी.

बाद में किशोरी के काका, ग्रामीण और पुलिस घर से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर राधा देवी मंदिर मार्ग खेड़ला क्षेत्र में पहुंचे, तो बदमाश किशोरी को कुएं में धक्का देकर फरार हो गए. बालिका के काका और ग्रामीणों ने बालिका को कुएं से निकाला और पुलिस की मदद से असनावर चिकित्सालय लाए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे झालावाड़ रेफर कर दिया. 

उधर मामले में जानकारी देते हुए असनावर थानाधिकारी राजकुमार त्योहारिया ने बताया कि लड़की के परिजनों द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. हालांकि देर रात करीब 4:00 बजे के आसपास युवती समीप के कुएं से मिली है. किशोरी के मुताबिक देर रात को आठ लोग उसे कार में डालकर ले गए थे, लेकिन तलाशी के दौरान पहुंचे लोगों को देखकर वह भाग गए. पीड़ित किशोरी आरोपियों को नहीं पहचानती. बहरहाल असनावर थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामला अनुसंधान में ले लिया है.