नई दिल्ली। अरविंद केजरीवाल के दिल्ली सीएम पद से इस्तीफा देने वाले बयान के बाद राजनीति हल्कों में चर्चाओं का बाजार गर्म होने लगा है। दिल्ली के अगले सीएम के रूप में आतिशी का नाम सामने आने पर उनसे सवाल किए जाने लगे हैं। वह इन सवालों पर कुछ भी कहने से बचती रहीं। उन्होंने कहा कि जो हमारे क्रिटिक्स हैं, जो दूसरे पार्टी के लोग हैं। वह हमारी पार्टी को टूटा हुआ बताना चाहते हैं। भरोसे का मतलब किसी एक पार्टी ने देश को दिखाया है तो वह आम आदमी पार्टी (आप) ने दिखाया है।
एक बातचीत के दौरान आतिशी से पूछा गया था कि क्या आप दिल्ली की अगली सीएम होंगी। इस पर आतिशी ने कहा कि हमारी पार्टी ने ईमानदारी की एक नई मिसाल पेश की है। किस नेता में दम है, जो जनता के बीच जाकर बोले कि अगर मैं ईमानदार हूं तो वोट दीजिए। आतिशी ने कहा कि दिल्ली का सीएम कौन होगा, यह अहम नहीं है। ये महत्वपूर्ण है कि चाहे अरविंद केजरीवाल इस्तीफा दे दें, आम आदमी की सरकार एक हफ्ते या एक महीने चलेगी, लेकिन वह दिल्ली के लोगों के लिए काम करती रहेगी।
अगला सीएम कौन होगा यह तो विधायक दल की बैठक में तय होगा लेकिन दिल्ली की जनता आप की सरकार ही चाहती है क्योंकि उनके बेटे ने और हमारे नेता ने यह साबित कर दिया है। उन्होंने कहा कि हमारे पार्टी को तोड़ने की बहुत कोशिश की गई। हमारे नेताओं के बीच भरोसे को तोड़ने का प्रयास किया गया। फिर भी हमारी पार्टी मजबूती से उभरकर सामने आई है। यह एकजुटता आम आदमी पार्टी में कायम रहेगी और इसी एकजुटता और ईमानदारी पर दिल्ली की जनता भरोसा करती है।