फिरौती न देने पर बंद दुकान पर फायरिंग करने के मामले में थाना डेरा बाबा नानक की पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। दिनेश कुमार उर्फ बोबी पुत्र किशन कुमार निवासी धर्मकोट रंधावा ने बताया कि 17 जुलाई को उसके व्हट्सएप नंबर पर 529981515920 नंबर से एक काल आई। जिसको उसने अटैंड नहीं की। अगले दिन 18 जुलाई को उसे फिर से उसी नंबर से व्हट्सएप कॉल आई।

कॉल करके मांगे पैसे

कॉल करने वाले ने उसे 15-20 लाख रुपए प्रबंध करने को कहा। उसने सोचा कि कोई उसे मजाक कर रहा है। 20 जुलाई को वह रोजाना की तरह शाम आठ बजे दुकान बंद करके अपने घर चला गया था।
रोजाना की तरह 21 जुलाई को सुबह साढे आठ बजे वह अपनी दुकान खोलने लगा तो उसने देखा कि उसकी दुकान में एक छेद हुआ है। जब उसने दुकान का शट्टर उठाया तो उसकी दुकान में लगा बुलेट प्रूफ शीशे में दरार आई हुई थी, उसमें भी लोहे शट्टर छेद के बराबर एक छेद हुआ था।

व्हट्सएप नंबर से आई थी मिस कॉल

फिर उसने जब नीचे देखा तो एक पीतल जैसी वस्तु प्रैस हुई नीचे पड़ी मिली। जब उसने दुकान के बाहर देखा तो एक चला हुआ रौंद खोल पड़ा हुआ था। इतने समय में आसपास के लोगों ने बताया कि उसकी दुकान के सामने रात को दो से तीन फायर होने की आवाज सुनाई दी थी। फिर उसने अपना फोन चेक किया तो उसके फोन पर उसी व्हट्सएप नंबर से मिस कॉल आई हुई थी। जब उसने फोन अटैंड किया उसे फोन करने वाले ने कहा कि अब पता चल गया होगा। यह कहते हुए फोन काट दिया। उसे पूरा यकीन है कि उसकी दुकान पर जो फायरिंग हुई है, व्हट्सएप करने वाले व्यक्ति ने या फिर किसी और से करवाई है। सहायक सब इंस्पेक्टर मलकीत सिंह ने बताया कि पीड़ित के बयान कलमबद्ध कर लिए गए है। मामले की जांच की जा रही है।