सेक्टर 14 थाना क्षेत्र के मार्बल मार्केट में वर्कशाप के पीछे लघुशंका करने गए एक युवक से नाम पूछकर दो लोगों ने मारपीट की। इसके बाद पास में ही जमीन पर पड़ी बीयर की बोतल उसके सिर पर फोड़ दी। युवक का दिल्ली के सहारा अस्पताल में इलाज चल रहा है।

क्या है मामला?

मूल रूप से मेरठ के शफियाबाद गांव निवासी मोनिस ने थाने में दर्ज कराई शिकायत में कहा कि वह मार्बल मार्केट में लक्ष्मण मोटर्स डेंटिंग वर्कशाप में काम करते हैं। 20 अगस्त की शाम चार बजे वह वर्कशाप के पीछे लघुशंका करने गए थे। यहां मौजूद दो युवकों ने उनका नाम पूछा और इसके बाद उनसे मारपीट की। एक युवक ने हाथ पकड़े और दूसरे आरोपित ने पास में पड़ी बीयर की बाेतल मोनिस के सिर पर फोड़ दी। उनके शोर मचाने पर उनके मालिक लक्ष्मण आ गए। इसके बाद दोनों आरोपित वहां से फरार हो गए। घायल को पहले नागरिक अस्पताल ले जाया गया। गंभीर हालत में सफदरजंग और फिर परिवार के लोग उन्हें सहारा अस्पताल ले गए। सेक्टर 14 थाना पुलिस ने शिकायत के बाद शनिवार रात मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कार सवार युवकों ने ड्राइवर से की मारपीट

उधर, सेक्टर 61 से माल खाली कर वापस लौट रहे एक मिक्सर ट्रक ड्राइवर से पीछे से आए कार सवार दो लोगों ने सड़क पर रोककर मारपीट की। पीड़ित ड्राइवर ने सेक्टर 65 थाने में मामला दर्ज कराया है। मेवात निवासी नासिर हुसैन ने शिकायत में कहा कि वह सेक्टर 64 में बाला जी आरएमसी कंपनी के मिक्सर प्लांट में ड्राइवर हैं। वह 25 अगस्त को अपने एक साथी हेल्पर अशफाक के साथ सेक्टर 61 से माल खाली कर वापस जा रहे थे। बनी माल के पास पीछे से आए कार सवार दो लोगों ने उन्हें सड़क पर रोक लिया। इसके बाद दोनों ने नासिर से गाली-गलौज कर मारपीट की।