उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में दर्दनाक हादसे की जानकारी सामने आ रही है। गंगापार के सैदाबाद इलाके के ढोकरी गांव में एक किशोरी का सिर जनरेटर के पंखे में फंस गया। जिसके कारण उसके सिर के बाल चमड़ी समेत उखड़ गए। इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया कि फिलहाल किशोरी की स्थिति स्थिर है।

डीजे के जनरेटर मे उसके बाल फंसने से उसके आंख के उपर से चमड़ी उधड़ गई थी। उन्होंने बताया कि आपरेशन के बाद अगर चमड़ी जुड़ गई तो ठीक है नहीं एक सप्ताह बाद ड्राफ्टिंग सर्जरी करनी पड़ेगी।

घटना सोमवार रात की है, सैदाबाद के ढोकरी गांव में सोमवार रात एक बारात आई थी। डीजे की धुन पर लोग डांस कर रहे थे। उसी दौरान गुंजा नाम की किशोरी के सर के बाल जनरेटर के पंखे में फंस गए। चमड़ी सहित बाल उखड़ गए। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे हनुमानगंज के बीकापुर निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

गुंजा की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है फिलहाल उसे अभी एक सप्ताह तक आईसीयू जैसी व्यवस्था में रखनी पड़ेगी। अस्पताल के संचालक डा. एसएन यादव से बात ने बताया कि घायल गुंजा की हालत खतरे से बाहर है। उसे लहूलुहान स्थिति में हनुमानगंज के एक ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया। जहां उसे 700 से अधिक टांके लगाए गए।