पाली के आर्य वीर दल रोड माली समाज के भवन के पास बीती रात अज्ञात वाहन ने एक युवक को कुचल दिया। युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

इस हादसे में विजेंद्र पुत्र श्रवण राणा, उम्र 18 वर्ष, निवासी बड़ी भील बस्ती, सूरजपोल, की मौत हो गई। वह हम्माली का काम करता था। पांच भाई-बहनों में सबसे बड़ा था। मृतक के पिता भी नहीं हैं। युवक की मौत के बाद गुस्साए परिजन और समाज बंधुओं ने बांगड़ अस्पताल के मेन गेट पर हंगामा किया। वहां से गुजर रही बस को रोक दिया। उस पर पथराव भी किया। इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने सूरजपोल के आसपास की दुकानों में तोड़फोड़ की। वहां खड़े ठेलों को उलट दिया। बांगड़ अस्पताल से सूरजपोल तक खड़ी बाइकों को भी गिरा दिया। 

इस दौरान पुलिस नफरी कम होने के कारण क्षेत्र में अराजकता का माहौल रहा। आखिरकार बांगड़ अस्पताल के बाहर करीब एक घंटे तक के हंगामे के बाद मौके पर पहुंची। आरएसी ने हल्का बलप्रयोग कर भीड़ को खदेड़ा। सीओ सिटी, और कोतवाल पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। हालात को काबू में किया। शव को बांगड़ हॉस्पिटल के मोर्चरी में रखवाया गया।

इस घटना से गुस्साए परिजनों और समाजजनों ने सूरजपोल चौराहे पर हंगामा किया। हाथ ठेले, दुकानों और बसों में तोड़-फोड़ शुरू कर दी। प्रदर्शनकारी समझाइश के बाद भी नहीं माने तो पुलिस ने हल्का बलप्रयोग कर उन्हें वहां से खदेड़ा। हालात काबू में किए। सुरक्षा के लिए सूरजपोल चौराहे एवं बांगड़ अस्पताल के बाहर पुलिस जाब्ता तैनात किया गया। पूर्व सभापति प्रदीप हिंगड़ एवं राकेश भाटी भी मौके पर पहुंचे। वहां मौजूद एएसपी अकलेश कुमार, सीओ सिटी जितेंद्र सिंह राठौड़, एसएचओ अनिल विश्नोई ने समझाइश दी। इसके बाद मृतक के परिजनों ने देर रात धरना समाप्त किया।