चंडीगढ़। हाल ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को काफी बढ़िया रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले एक्टर दिलजीत दोसांझ और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की काफी तारीफ हो रही है। दोनों ने किरदारों को जीवंत कर दिया। इसी पर डेयरी ब्रांड अमूल इंडिया ने भी फिल्म की तारीफ करते हुए एनिमेटेड तस्वीर को साझा किया है।

पॉपुलर डेयरी ब्रांड ने इंस्टाग्राम पर एनिमेटेड फोटो को शेयर किया। इस फोटो में फिल्म अमर सिंह चमकीला के किरदार दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा एनिमेटेड रूप में नजर आ रहे हैं और इस फोटो के टेक्स्ट में लिखा है कि 'एक चम्मच खिला, अमूल पंजाब दा बुट्टर'।

अमर सिंह चमकीला को अमूल ब्रांड ने दी श्रद्धांजलि

अमूल ने फोटो शेयर करते हुए अमर सिंह चमकीला को अपने स्टाइल में श्रद्धांजलि दी। इस तस्वीर में अमर सिंह चमकीला का एनिमेटेड किरदार गाते हुए नजर आ रहा है। वहीं, लेडी एनिमेटेड किरदार हाथ में चम्मच लिए ब्रेड पर बटर लगाती हुई नजर आ रही है। इसके साथ ही इसमें टेक्स्ट लिखा हुआ है।

वहीं, अमूल ब्रांड के इस पोस्टर को दिलजीत दोसांझ ने अपनी स्टोरी में भी शेयर किया है। उन्हें ये एनिमेटेड तस्वीर काफी पसंद आई।

फिल्म अमर सिंह चमकीला के बारे में

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म अमर सिंह चमकीला का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। इस फिल्म की कहानी पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला पर आधारित है। 1980 के दशक में पंजाबी सिंगर ने अपनी गायकी से कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। उन्हें एल्विस ऑफ पंजाब भी कहा जाता था। गरीबी से निकल कर बेहद कम उम्र में उन्होंने सफलता की ऊंची सीढ़ी चढ़ ली थी। इसी के चलते उनकी महज 27 साल की उम्र में हत्या कर दी गई थी।