महुदा थाना क्षेत्र की एक युवती ने रेलवे कालोनी निवासी अपने प्रेमी के घर में जाकर सोमवार शाम को जमकर हंगामा किया। इस दौरान उसने प्रेमी के घर के किचन में सब्बल से तोड़फोड़ भी की। प्यार में धोखा मिलने से युवती काफी आक्रोश में थी। वह रह रहकर अपने प्रेमी को बुलाने की मांग कर रही थी।

युवती के खिलाफ शिकायत दर्ज

युवती का शोर सुनकर आसपास के लोग जुट गए। उस समय घर में सिर्फ प्रेमी की माता ही थीं। तब तक किसी ने घटना की जानकारी महुदा थाने को दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को वहां से ले गई। इधर, प्रेमी सुधीर चौधरी के बड़े भाई ने महुदा थाने में मंगलवार को लिखित शिकायत देकर युवती पर कार्रवाई की मांग की।

प्रेमी ने कराया गर्भपात

सुधीर चौधरी रेलकर्मी है और असम में कार्यरत है। इधर युवती ने बताया कि महुदा रेलवे कालोनी निवासी सुधीर चौधरी कई वर्षों से शादी करने का प्रलोभन देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था।

जब वह गर्भवती हो गई तो प्रेमी ने उसका गर्भपात करा दिया। युवती ने जब शादी का दबाव बनाया तो उसने आश्वासन दिया कि घर बनाने के बाद शादी कर लेगा।

प्रेमी ने दस लाख रुपये भी लिए

युवती ने आरोप लगाया कि घर बनाने के नाम पर प्रेमी ने उससे करीब 10 लाख रुपया भी ले लिया। युवती ने बताया कि सुधीर ने अपने मित्रों के समक्ष उसके साथ शादी भी की थी, जिसकी तस्वीर उसके पास सबूत के तौर पर है।

युवती ने भी थाने आकर युवक पर आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की मांग की। इस संबंध में थाना प्रभारी धीरज कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों से शिकायत मिली है। छानबीन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।