जयपुर । राजस्थान के जयपुर के एक मशहूर टैंट कारोबारी पर रेप केस दर्ज कराया है। कारोबारी पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है। एसएचओ राकेश ख्यालिया का कहना है कि पीड़िता अपनी नानी के साथ आई और रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले की जांच माणक चौक एसीपी हरिशंकर शर्मा को दी गई है। सोमवार को नाबालिग का मेडिकल कराया गया। अब कोर्ट में उसके बयान दर्ज कराए जाएंगे। मेडिकल रिपोर्ट व कोर्ट में दिए गए बयानों के बाद पुलिस जांच करेगी।
नाबालिग के साथ दुष्कर्म का यह मामला टेंट व्यवसायी रवि जिंदल के खिलाफ दर्ज हुआ है। रवि जिंदल की पहचान एक भामाशाह और समाजसेवी के रूप में है। यही नहीं वे ऑल इंडिया टेंट डेकोरेटर वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं। जिस नाबालिग के साथ दुष्कर्म होने की बात बताई गई है। वह नाबालिग कारोबारी रवि जिंदल के घर में बच्चों की देखभाल का काम करती थी। करीब 3 सप्ताह पहले रवि जिंदल ने उसे काम से हटा दिया था। अब पीड़िता और उसकी नानी ने थाने पहुंच कर जिंदल के खिलाफ पोक्सो एक्ट की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता की नानी की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक नाबालिग बालिका पिछले डेढ़ साल से रवि जिंदल के घर पर नौकरी कर रही थी। बच्चों की देखभाल की एवज में उसे 2 हजार 500 रुपए महीना दिए जाते थे। पीड़िता का आरोप है कि 2 अप्रैल 2024 को रवि जिंदल ने अकेली पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी और मारपीट करके घर से निकाल दिया। डर के मारे कई दिनों तक पीड़िता चुप रही। 
पीड़िता की नानी का कहना है कि नाबालिग दोहती पिछले कई दिनों से गुमसुम सी थी। काम पर भी नहीं जा रही थी। ऐसे में नानी ने दोहिती को विश्वास में लेकर पूछा तो उसने पूरी आपबीती सुना दी। जब नानी को दुष्कर्म की जानकारी मिली तो उनके पांव तले जमीन खिसक गई। नानी ने आरोपी को सबक सिखाने का निर्णय लिया और फिर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।