जमुई में कोर्ट के आदेश के बाद निजी जमीन पर अवैध कब्ज़ा हटाने गई पुलिस टीम  पर बदमाशों ने हमला कर दिया. इस दौरान चारों ओर से बदमाशों ने पथराव करना शुरू कर दिया. इस पथराव से कई पुलिसकर्मियों के चोटिल होने की भी खबर सामने आई है. हालांकि, पथराव के बाद सीओ सुजीत कुमार और पुलिस टीम को बिना अतिक्रमण हटाये वापस लौटना पड़ा.

क्या है पूरा मामला?
बताया जाता है कि लठाने मौजा के खाता नंबर 100, खसरा नंबर 644 के साढ़े 27 डिसमिल कपूरी तांती के जमीन पर अवैध कब्जा गांव के ही कुछ दबंग लोगों के की तरफ से किया गया था. इसका मामला जमुई न्यायालय के समक्ष चला. उसके बाद न्यायालय ने साक्ष्य के बुनियाद पर कपूरी तांती के पक्ष में फैसला सुनाया और जिला प्रशासन को अवैध कब्जा से जमीन को मुक्त कराकर उक्त जमीन को कपूरी तांती को सौंपने का आदेश दिया.

पुलिस की टीम को वापस लौटना पड़ा
वहीं, जब मजिस्ट्रेट, सीओ, पुलिस प्रशासन उक्त जमीन पर से अवैध कब्जा हटाने पहुंची तो टीम पर प्रभु यादव, हुलास यादव, नंदू यादव, चंदू यादव समेत अन्य लोगों ने हमला कर दिया. जिसकी वजह से अवैध कब्जा को हटाने का काम नहीं हो सका. प्रशासन और पुलिस की टीम को वापस लौटना पड़ा. 

अवैध कब्जा से जमीन को कराया जाएगा मुक्त 
सीओ सुजीत कुमार ने बताया कि कुछ बदमाशों की तरफ से अवैध कब्जा को हटाने से रोका गया है. हमारे साथ पुलिस की टीम कम थी. अगले दिन भारी संख्या में पुलिस बल के साथ आकर अवैध कब्जा से जमीन को मुक्त कराया जाएगा.