जैसलमेर में युवाओं ने इंस्टाग्राम रील्स बनाते समय चार लोगों की जान ले ली। सभी युवा नशे की धुत्त में शुक्रवार (5 जनवरी) को लापरवाही से कार चलाते समय इंस्टाग्राम रील्स बना रहे थे और उसी दौरान भीषण सड़क हादसा हो गया।

इस हादसे में 13 साल के नाबालिग लड़के और उसकी मां की मौके पर ही मौत हो गई। दो पीड़ितो को टक्कर मारने के बाद कार एक खड़ी पिकअप वैन से भी टकराई। इस घटना में तेज रफ्तार वाहन में सवार दो यात्रियों की भी मौत हो गई। कार में ड्राइवर समेत चार लोग सवार थे।

शराब पीते हुए अपलोड की थी वीडियो

दुर्घटना से कुछ समय पहले, कार में सवार लोगों में से एक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वाहन में शराब पीते हुए चारों का एक वीडियो अपलोड किया था। बता दें कि कार जैसलमेर के आकल गांव से बाड़मेर की ओर जा रही थी।

पुलिस ने कहा कि एक पुलिस टीम ने एक चौकी पर कार को रोकने की कोशिश की लेकिन उसके चालक ने कार नहीं रोकी। उन्होंने बताया कि जब कार जैसलमेर के देवीकोट कस्बे में पहुंची तो उसने सड़क पर खड़े दो पैदल यात्रियों को टक्कर मार दी और फिर सड़क किनारे खड़ी एक पिकअप वैन से जा टकराई।

हादसे में 4 लोगों की मौत

हादसे में दो पैदल यात्रियों मेनकला (34) और उनके बेटे मनीष (13) और दो कार सवार रोशन खान और भवानी सिंह की मौत हो गई। जैसलमेर के पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने कहा, घटना में चार लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त कार चालक शराब के नशे में था।

उनका एक अस्पताल में इलाज चल रहा है और आज उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने कहा कि दुर्घटना से कुछ समय पहले, रोशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया था जिसमें वह और उसके दोस्त कार में शराब पी रहे थे।