हरियाणा | पानीपत के जाटल गांव के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में 12 वीं की परीक्षा देने आए छात्र से दूसरे छात्र की धक्का देने को लेकर कहासुनी हो गई। एक छात्र ने अपने 10-15 साथियों को बुलाकर साथी छात्र का अपहरण कर लिया। आरोपी छात्र को गांव बिंझौल में मुर्गा फार्म के पास ले गए और  वहां पिस्तौल के बल पर छात्र को बुरी तरह से पीटा। घायल छात्र मदद के लिए चिल्लाता रहा।इसी वक्त एक व्यक्ति यहां पर आया आरोपी उस व्यक्ति को देखकर वहां से फरार हो गए। जाते जाते आरोपी छात्र को किसी को इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी भी दे गए।

घायल छात्र ने इस बारे में अपने परिजनों को बताया। परिजनों ने सिविल अस्पताल में मेडिकल कराकर आरोपियों की शिकायत मॉडल टाउन पुलिस थाना में दी है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है।गांव भादड़ निवासी आदित्य ने बताया कि वह गांव कालखा के सरस्वती स्कूल में 12वीं कक्षा का छात्र है। उनकी अब परीक्षा चल रही है। उनका केंद्र गांव जाटल के सरकारी स्कूल में आया है। चार मार्च को यहां पर हिंदी की परीक्षा देने आया था। लाइन में धक्का लेने पर उसकी दूसरे छात्र अंकित निवासी रामनगर के साथ कहासुनी हो गई थी। अंकित ने उसको अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी।

10 मार्च को वो चचेरे भाई शुभम के साथ रसायन विज्ञान की परीक्षा देने आया था। परीक्षा के बाद वो शुभम के साथ अपनी बाइक पर  घर जा रहा था। रास्ते में अंकित, विष्णु, राहुल व अन्य 8-10 युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया। इन्होंने आते ही लाल घूंसों स उस पर हमला कर दिया। शुभम यहां से जान बचाकर भाग गया। आरोपी उसका अपहरण कर अपनी बाइक पर गांव बिंझौल के पास पोल्ट्री फार्म पर ले गए। यहां उसकी लाठी डंडों से पिटाई गई। एक युवक ने उस पर पिस्तौल भी तान दी थी। एक व्यक्ति के आने पर आरोपी पकड़े जाने के डर से उसे छोड़कर भाग गए।