इस साल की दो सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बारे में बात की जाए तो उसमें पहली शाह रुख खान की 'पठान' और दूसरी सनी देओल की 'गदर 2' है।  डायरेक्टर अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 400 से ज्यादा करोड़ का तूफानी कलेक्शन कर के इतिहास रच दिया है।

हर कोई इस मूवी की जमकर प्रशंसा कर रहा है। शनिवार को शाह रुख खान ने भी 'गदर 2' की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं। ऐसे में अब शाह रुख को रिप्लाई देते हुए अनिल शर्मा ने अपना रिएक्शन दिया है।

शाह रुख के ट्वीट पर अनिल ने लिखी ये बात

शनिवार को शाह रुख खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर फैंस के लिए आस्क एसआरके सेशन रखा। इस दौरान एक्टर तमाम चाहने वालों ने उनसे अलग-अलग टॉपिक पर सवाल पूछे। इस बीच एक फैन ने शाह रुख से पूछा कि- ''क्या आपने गदर 2 देखी।'' इस सवाल का जवाब देते हुए जवान एक्टर ने लिखा कि- ''हां बिल्कुल मुझे काफी अच्छी लगी।'' इस तरह से शाह रुख खान ने सनी देओल की 'गदर 2' को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

अब शाह रुख के इस ट्वीट पर गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने रीट्वीट करते हुए अपना रिएक्शन दिया है। दरअसल अनिल ने अपनी फिल्म की तारीफ सुन जवान फिल्म कलाकार को धन्यवाद कहा है। मालूम हो कि अनिल शर्मा की 'गदर 2' को क्रिटिक्स के साथ-साथ ऑडियंस की ओर से शानदार रिस्पॉन्स मिला है, जिसके चलते सनी की ये फिल्म इतनी बड़ी हिट साबित हुई है।

'गदर 2' के निशाने पर 'पठान'

रिलीज के 16वें दिन 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 13 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है, जिसके चलते अब इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 439 करोड़ के पार पहुंच गया है। इसके साथ ही सनी देओल की इस मूवी ने साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' को पीछे छोड़ दिया है।

अब गदर 2 से आगे शाह रुख खान की 'पठान' और प्रभास की 'बाहुबली 2' मौजूद है। इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर क्रमश: 543 और 519 करोड़ का कारोबार किया है।