बिग बॉस 17 में जल्द एलिमिनेशन होने वाले हैं। शो के पहले हफ्ते में ही एक कंटेस्टेंट का सफर खत्म होने वाला है। बिग बॉस 17 को लेकर सामने आई लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, सलमान खान ने घर के दो कंटेस्टेंट्स को जमकर लताड़ लगाई है।

बिग बॉस 17 की शुरुआत से अभिषेक कुमार और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड भिड़ते हुए नजर आए थे। इसके अलावा घर के अंदर अभिषेक कुमार अब तक कई और कंटेस्टेंट्स से भिड़ चुके हैं। सलमान खान ने कंटेस्टेंट के इस रवैये के लिए उन्हें फटकार लगाई।

सलमान ने दिखाया आईना

बिग बॉस की सबसे बड़ी हाइलाइट वीकेंड का वार होता है। अब नए सीजन के पहले वीकेंड का वार में सलमान खान ने बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स को आइना दिखाया। बिग बॉस तक की खबर के अनुसार, शो के पहले वीकेंड का वार की शूटिंग 19 अक्टूबर को चुकी है।

अभिषेक ईशा पर भड़के होस्ट

बिग बॉस 17 में अपने खराब रवैये के लिए सबसे ज्यादा चर्चा अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय ने बटोरी है। अब वीकेंड का वार में सलमान खान ने भी दोनों को आड़े हाथ लिया। होस्ट का गुस्सा अभिषेक पर फूट गया। सलमान ने अरूण के फार्ट का मुद्दा बनाने और उसका मजाक उड़ाने पर खूब सुनाया। उन्होंने अभिषेक के गुस्से पर भी रिएक्ट किया। अभिषेक कुमार के बाद सलमान खान ने ईशा मालविया को भी लताड़ा। उन्होंने ईशा को डबल स्टैंडर्ड बताया और आरोप लगाया कि वो अभिषेक का अपने हिसाब से इस्तेमाल करती हैं।

बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट लिस्ट

बिग बॉस 17 में 17 सेलेब्स ने हिस्सा लिया है। इनमें अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा, नाविद सोले, मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, ईशा मालवीय, सना रईस खान, सोनिया बंसल, अनुराग डोभाल (यूके07 राइडर), जिगना वोरा, फिरोजा खान (खानजादी),सनी आर्या (तहलका प्रैंक), रिंकी धवन और अरुण श्रीकांत मशेट्टी (अचानक भयानक) का नाम शामिल है।