रायबरेली जिले की महराजगंज कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार की रात सामने से आ रहे ट्रक को बचाने के चक्कर में बरातियों से भरी स्कार्पियो पेड़ से जा टकराई। इससे एक बराती की मौत हो गई जबकि छह जख्मी हो गए। टक्कर इतनी तेज थी कि स्कार्पियो क्षतिग्रस्त हो गई। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पहरेमऊ गांव निवासी इरफान की शुक्रवार को शादी थी। बरात क्षेत्र के ही चौहनियां गांव गई थी। उसके साथी बरात में शामिल होने के बाद घर जा रहे थे। रात करीब 12 बजे रायबरेली-महराजगंज रोड पर पहरेमऊ गांव के निकट सामने से ट्रक आने के कारण स्कार्पियो पेड़ से टकरा गई।

इसमें स्कार्पियो पर सवार पहरेमऊ निवासी असलम (20) पुत्र मोबीन अहमद की मौत हो गई, जबकि कैथालाबाद निवासी आशीष (25) पुत्र राज कुमार श्रीवास्तव, दीपक कुमार (22) पुत्र पवन कुमार, पहरेमऊ गांव निवासी राहुल (25), मो. सलीम (30) पुत्र आसिफ अली, नदीम (25) पुत्र साबिर अली, सुफियान (26) पुत्र मो.शाकिर गंभीर रूप से घायल हो गए।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। युवक की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया। कोतवाली प्रभारी बालेंदु गौतम ने बताया कि स्कार्पियो के पेड़ से टकराने के चलते हादसा हुआ है।