राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। राजधानी में आए दिन लूट और हत्या की घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामले में दिल्ली की पॉश कॉलोनी फ्रीडम फाइटर में लूटपाट के लिए सीनियर सिटीजन की हत्या कर दी गई।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, बुधवार सुबह 9:30 बजे सूचना मिली थी कि फ्रीडम फाइटर कॉलोनी के A1 ब्लॉक में एक बुजुर्ग की हत्या हुई है। पुलिस ने कोठी में जाकर देखा तो 75 साल के सतीश कुमार भारद्वाज का शव मिला। वहीं, घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था।

सीनियर सिटीजन भारद्वाज के पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी थी। उसने बताया था कि सीनियर सिटीजन घर का सामान बिखरा हुआ है। पुलिस को शुरुआती जांच में यह लग रहा है कि लूटपाट के लिए बुजुर्ग की हत्या की गई है ।पुलिस की जांच के बाद ही यह बात सामने आएगी की बुजुर्ग को कैसे मारा है और घर से और बदमाश क्या-क्या सामान ले गए।

एक बेटा विदेश में है और दूसरा ब्रिगेडियर

वहीं, पड़ोसियों ने बताया कि सतीश भारद्वाज अकेले इस घर में रहते थे। 15 साल पहले उनकी पत्नी की मृत्यु हो गई थी। वह टीचर थीं। इनके दो बेटे हैं एक आर्मी में ऑफिसर के पद पर तैनात हैं और दूसरा बेटा यूएस में रहता है। एक अन्य बेटा मध्यप्रदेश में है जबकि एक बेटी है जो शादी के बाद गाजियाबाद के वैशाली में रहती है। सतीश भारद्वाज एमसीडी के असिस्टेंट इंजीनियर के पद से रिटायर थे। वहीं, मौके पर दिल्ली पुलिस के आला अधिकारी पहुंच चुके हैं घर के अंदर छानबीन की जा रही है और फॉरेंसिक टीम भी जांच में जुटी हुई है।