जोधपुर: विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ आज जोधपुर पहुंचे. जोधपुर सर्किट हाउस में आने पर भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया. कुछ देर सर्किट हाउस में ठहरने के बाद बालोतरा में आयोजित भाजपा जनाक्रोश महाघेराव कार्यक्रम में शरीक होने के लिए जोधपुर बालोतरा के लिए रवाना हुए. इससे पहले सर्किट हाउस में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने अशोक गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में आरपीएससी जैसी संस्था भ्रष्टाचार का अड्डा बन चुकी है.

हर भर्तियों के पेपर लीक हुए हैं. उन्होंने आरपीएससी के सदस्य की गिरफ्तारी पर बोलते हुए कहा कि गहलोत सरकार ने ऐसे लोगों को जिम्मेदारी दी है, जो पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं और प्रदेश में लगभग सभी भर्तियों के पेपर लीक हुए हैं और यह भर्तियां अटकी हुई हैं. 

ऐसे में अशोक गहलोत सरकार के डेढ़ लाख लोगों को नौकरियां देने की घोषणा के बारे में हर कोई सोच सकता है. इस दौरान मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने सरकार पर भ्रष्टाचार में डूबी होने का आरोप लगाया. 

उन्होंने कहा कि जब भी मौका मिला इन सबकी जांच करवाएंगे. साथ हीं, जयपुर बम ब्लास्ट में जान गंवाने वाले लोगों को मामले को लेकर भी बोलते हुए कहा कि ऐसे आतंकी सरकार के सह पर आज बाहर आने को आतुर है और अब पीड़ित परिवारों के साथ मिलकर उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है और उन्हें उम्मीद है कि न्यायालय से इन परिवारों को न्याय मिलेगा. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने विश्व हिंदू परिषद की ओर से उनके जन्मदिन के उपलक्ष में आयोजित रक्तदान शिविर में भी शिरकत की.