पाकिस्तान के तेज गेंदबाज सलमान इरशाद ने कैरेबियाई प्रीमियर लीग में तहलका मचा दिया। सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स (SKNP) के खिलाफ सीपीएल 2023 मुकाबले में पांच गेंदों में तीन विकेट लेकर दमदार शुरुआत की।

गत चैंपियन जमैका तल्लावाह के लिए खेलते हुए सलमान इरशाद ने एसएनपी बल्लेबाजी की कमर तोड़ने के लिए आंद्रे फ्लेचर, कॉर्बिन बॉश और अंबाती रायडू के महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने अपने स्पैल की शुरुआत डेंजरमैन आंद्रे फ्लेचर को आउट कर की। इरशाद ने इसके बाद एक और डिलीवरी की, जिसमें तेज उछाल था और गेंद बॉश के बल्ले का किनारा लेकर पॉइंट फील्डर के हाथों में चली गई।

एक ही ओवर में हासिल की तीन विकेट

उनके ओवर की अंतिम विकेट आईपीएल (IPL 2023) के अनुभवी अंबाती रायडू की थी। जिन्होंने गेंदबाज पर आक्रमण करने के लिए आगे निकल कर खेलने की कोशिश की, लेकिन गेंद थर्ड मैन फील्डर को ढूंढने में सफल रही। एक ही ओवर में तीन विकेट गिरने से एसएनपी का स्कोर पांच ओवर में 38/4 रहा।

4 ओवर में लिए चार विकेट

सलमान ने अपने स्पैल के आखिरी ओवर में जोशुआ दा सिल्वा का विकेट लिया। सलमान इरशाद ने अपने चार ओवरों में 27 रन देकर 4 विकेट चटकाए। सलमान इरशाद ने शुरुआती मैच में भी दो विकेट लिए, जिसे तल्लावाह ने 11 रन से जीता। इस मैच में भी जमैका ने 8 विकेट से जीत दर्ज की।

जमैका ने जीता मैच

बता करें मैच कि तो एसएनपी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 156 रन बनाए। मोहम्मद आमिर ने तीन विकेट लिए। वहीं, लक्ष्य का पीछा करते हुए जमैका तल्लवाह ने 16.3 ओवर में 2 विकेट खोकर 157 रन बनाकर मैच जीत लिया। ब्रैंडन किंग ने 67 रन की पारी खेली।