रतलाम  ।   महू-नीमच हाईवे पर जिला मुख्यालय से करीब 15 किमी दूर नामली व भदवासा फंटे के पास दो ट्रकों की जोरदार भिड़ंत हो गई। इससे एक ट्रक के चालक की मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज हुए कि दोनों ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए तथा मौके पर जाम की स्थिति बन गई। जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह करीब सवा दस बजे के एक ट्रक जावरा से रतलाम की तरफ आ रहा था, तभी भदवासा के पास पीछे से आ रहा ट्रक आगे जा रहे ट्रक से जा टकराया। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि पीछे से घुसे ट्रक का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया ओर उसका चालक व क्लीनर कैबिन में फंस गए। सूचना मिलते ही नामली पुलिस मौके पर पहुंची। कैबिन में फंसे चालक और क्लीनर को काफी मशक्कत कर ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला, लेकिन तब तक चालक की मौत हो चुकी थी। वहीं क्लीनर गंभीर रूप से घायल था। उसे इलाज के लिए रतलाम जिला अस्पताल ले जाया गया।

संकेतक नहीं लगे होना कारण हादसा

घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना था कि जिस जगह हादसा हुआ है वह ब्लैक स्पाट है। यहां दुर्घटना रोकने के लिए स्पीड ब्रेकर तो बनाए गए लेकिन स्पीड ब्रेकर के लिए कोई संकेतक या निशान नहीं लगाए गए। आगे वाले ट्रक ने स्पीड ब्रेकर देखकर अचानक ब्रेक लगाया जिससे पीछे वाला ट्रक उसमें घुस गया।

लगातार हो रहे हादसे

रतलाम जिले में सड़क हादसे लगातार हो रहे हैं। शुक्रवार शाम ईटावा माताजी-रामपुरिया रोड पर ट्रैक्टर ट्राली पलट गई थी, जिससे दो लोगों की मौत हो गई थी। वहीं चार अप्रैल को महू-नीमच हाईवे पर फंटे के पास टवेरा व ट्राला की भिंड़त में तीन व्यक्ति घायल हो गए थे तथा सिमलावदा के पास डंपर व ट्रक की भिड़ंत भी हुई थी, इसमे एक व्यक्ति घायल हो गया था।