खुले में शौच करने वाली गांव की महिलाओं का अश्लील वीडियो बनाने वाला एक मुस्लिम युवक मो.तौफिक की न सिर्फ सार्वजनिक रूप से पिटाई की गई, बल्कि पंचायत लगाकर उसे थूक चाटकर माफी मांगने पर भी विवश किया गया। झाड़ियों में छुपकर बना रहा था महिलाओं का अश्‍लील वीडियो इस पंचायत में भाजपा के पूर्व विधायक देवेंद्र कुंवर भी मौजूद थे। यह घटना जरमुंडी थाना क्षेत्र के नोनीहाट की है। जानकारी के मुताबिक, शनिवार की शाम जब गांव की कुछ महिलाएं शौच करने गई थीं तब यह युवक झाड़ियों में छुप कर मोबाइल से वीडियो बना रहा था, जिसे ग्रामीणों ने धर-दबोचा और जमकर पिटाई की। बाद में इस मामले में गांव के लोगों ने पंचायत बुलाई, जिसमें भाजपा के पूर्व विधायक देवेंद्र कुंवर समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

युवक ने कभी नहीं गलती दोहराने का किया वादा

पंचायत दौरान भी युवक की पिटाई की गई और थूक चाटकर माफी मांगने को विवश किया गया। बाद में दोनों पक्षों में लिखित तौर पर सुलह होने की बात सामने आ रही है। इस मामले में मा.ताैफिक ने पंचायत में लिखित माफीनामा देकर गलती को स्वीकार करते हुए भविष्य में ऐसा काम नहीं करने का वादा किया है। ग्रामीणों का कहना है कि साधुडीह के दो-तीन लड़के गांव की बहन-बेटियों पर न सिर्फ गंदी निगाह रखते हैं, बल्कि ऐसी हरकत कर बहन-बेटियों को घर से निकलना मुश्किल कर रहे थे।

मामले को लेकर राजनीतिक रंग देने की कोशिश

यह शिकायत बहु-बेटियां कई दफा घर लौटकर स्वजनों से कर चुकी हैं। इधर, इस पूरे घटना की वीडियो वायरल होने के बाद अब इस मामले को लेकर राजनीति गरमाने लगा है। इस मामले को अब राजनीतिक रंग देने की कोशिशें शुरू हो गई हैं। पुलिस प्रशासन भी पूरे मामले पर नजर रखी हुई है।