अर्जेंटीना को तीसरी बार विश्व चैंपियन बनाने वाले दिग्गज लियोनल मेसी फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेंन के साथ 2024 तक का करार करने जा रहे हैं। इसके साथ ही उनके बार्सिलोना जाने की संभावनाएं फिलहाल टल गई हैं। मेसी का अगली गर्मियों में पीएसजी के साथ करार खत्म होने जा रहा है। वह पिछले 18 माह से पीएसजी के साथ जुड़े हुए हैं।अर्जेंटीना को विश्व चैंपियन बनाने के बाद बार्सिलोना क्लब के अध्यक्ष जोआन लापोर्ता ने सार्वजनिक रूप से यह बयान दिया था कि वह क्लब के पुराने साथी मेसी को वापस बार्सिलोना लाना चाहते हैं।

इसके बाद से यह संभावनाएं जग पड़ीं की मेसी एक बार फिर बार्सिलोना के साथ जुड़ सकते हैं, लेकिन अब यह बात सामने आ गई है कि मेसी पीएसजी के साथ करार करने जा रहे हैं। इसका बड़ा कारण पीएसजी का चैंपियंस लीग की रेस में बने रहना है। पीएसजी के साथ जुड़े रहकर उनके चैंपियंस लीग विजेता बनने का सपना एक बार फिर साकार हो सकता है।

रिपोर्टों के अनुसार यही कारण है कि वह क्लब के साथ 2024 तक का करार करने जा रहे हैं। मेसी के छुट्टियों से लौटने के बाद करार पर मुहर लग जाएगी।मेसी के पीएसजी के साथ करार करने का मतलब यह नहीं है कि वह बार्सिलोना के साथ जुड़ नहीं सकते हैं। 2024 के बाद उनका बार्सिलोना जाना संभव हो सकता है। लापोर्ता का कहना है कि वह अभी पीएसजी के फुटबालर हैं। हम एक न एक दिन उनकी क्लब में वापसी पर जरूर खुश होंगे।