सलूंबर थाना क्षेत्र के मालपूर पंचायत के बरा गांव में एक झोपड़ी में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। हादसे में एक तीन वर्षीय बालिका जिंदा जल गई। वहीं उसकी बड़ी बहन भी झुलस गई। 

सलूम्बर थानाधिकारी लीलाधर मालवीय के अनुसार बरा गांव में मुख्य मार्ग से अंदर जंगल की ओर कुछ लोग कच्चे मकान बनाकर रहते हैं। शुक्रवार दोपहर एक कच्ची झोपड़ी में दो बालिकाएं खेल रही थीं कि अचानक शॉर्ट सर्किट से झोपड़ी में आग लग गई। अंदर आग की लपटों में दोनों बच्चियां फंस गईं। इतने में चार वर्षीय पायल पुत्री थावरिया मीणा किसी तरह बाहर आ गई, जबकि उसकी तीन वर्षीय बहन अंजली अंदर ही रह गई। आग की लपटों में घिरी मासूम जिंदा जल गई। उस समय झोपड़े के नजदीक कोई मौजूद भी नहीं था। इस वजह से उसको मदद नहीं मिल सकी। चार वर्षीय पायल के पैर भी आग से झुलस गए। उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के समय दोनों बालिकाओं की मां पानी लेने गई थी, जबकि पिता थावरिया काम पर गया हुआ था। पास में खेत पर काम कर रहा उनका दादा मौके पर पहुंचा, तब तक मासूम की मौत हो चुकी थी। मौके पर एकत्रित सरपंच एवं ग्रामीणों ने घायल बालिका को जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया। पुलिस ने मृतक बालिका का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।