विधायक से बोले पंचायत मंत्री- आपको ही ऑक्सीजन चालू करनी है  विधायक का जवाब- आपसे ही ऑक्सीजन मिलती है साहब

गुना  जिला अस्पताल में शनिवार को ऑक्सीजन प्लांट का लोकार्पण किया गया। पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने प्लांट का फीता काटकर शुभारंभ किया। इस मौके पर विधायक गोपीलाल जाटव भी मौजूद रहे। जिला अस्पताल में यह तीसरा ऑक्सीजन प्लांट है। इससे पहले अस्पताल परिसर में ही दो ऑक्सीजन प्लांट बन चुके हैं, जो चालू हैं। शनिवार को तीसरे ऑक्सीजन प्लांट का भी लोकार्पण हो गया। इनॉक्स कंपनी की तरफ से यह प्लांट इंस्टॉल किया गया है।

लोकार्पण अवसर पर पंचायत मंत्री सिसोदिया ने बताया कि ऑक्सीजन के मामले में जिला आत्मनिर्भर हो गया है। जिले में अब 6 ऑक्सीजन प्लांट चालू हो गए हैं। ऑक्सीजन की कमी अब नहीं होगी। चाहे शहरी क्षेत्र हो या ग्रामीण हो, सभी जगह ऑक्सीजन की व्यवस्था कर दी गयी है। आने वाली किसी भी परिस्थिति के लिए तैयार हैं। इस प्लांट की क्षमता 700 जंबो सिलेंडर की है। लिक्विड से इस प्लांट में ऑक्सीजन तैयार होगी।

विधायक बोले- आपसे ऑक्सीजन मिलती है

उद्घाटन के दौरान पंचायत मंत्री ने गुना विधायक गोपीलाल जाटव से कहा कि "ऑक्सीजन आप ही चालू करेंगे।" इस पर विधायक ने भी मजाक के मूड में जवाब देते हुए मंत्री से कहा कि "ऑक्सीजन तो आपसे ही मिल रहा है साहब।" फीता काटते समय मंत्री ने भाजपा जिलाध्यक्ष को भी आगे बुलाया। उनसे बोले कि अध्यक्ष जी आप भी हाथ लगाइए। आपके हाथ लगाए बिना काम चलने वाला नहीं है।