फरीदाबाद। फरीदाबाद की डबुआ कॉलोनी में पत्नी पर शक होने पर एक युवक ने उसके सिर में टाइल मारकर हत्या कर दी। थाना डबुआ में ग्राम अनबोला थाना जहानगंज जिला फरुखाबाद (उ.प्र. ) के रहने वाले आनंद कुमार दी शिकायत में बताया कि बहन गीता देवी (सुधा) की शादी करीब साढे छह वर्ष पहले डबुआ कॉलोनी के रहने वाले दीपक कुमार के साथ की थी।

मृतका का पांच साल का बेटा भी है

दीपक मूल रूप से ग्राम अस्योली थाना कोतवाली मैनपुरी जिला मैनपुरी (उ.प्र.) के रहने वाला है। उनकी बहन के एक पांच साल का बेटा योगेश है। दीपक यहां गाड़ी चलाता है। वह अक्सर बहन के साथ मारपीट करता था। उसे काफी बार समझाया था लेकिन वह नहीं माना।

कुछ दिन पहले साले को बताया था पत्नी करती है किसी और से बात

कुछ दिन पहले दीपक ने फोन कर उसे बताया कि तुम्हारी बहन किसी अन्य आदमी से फोन पर बातचीत करती है। इसी वजह से वे उसकी बहन से रंजिश रखता था। अब दीपक ने उसकी बहन गीता के सिर पर इंटरलॉकिंग टाइल मार दी, जिससे बहन की मौत हो गई। इस घटना की सूचना पाकर वह फरीदाबाद पहुंचे। 

पुलिस कर रही आरोपित की तलाश

बहन के पड़ोस में रहने वालों से घटना के बारे में जानकारी ली। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। गीता लहूलुहान फर्श पर पड़ी थी। पुलिस ने शव को बादशाह खान नागरिक अस्पताल पहुंचाया। मौके से दीपक फरार हो गया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित दीपक की तलाश शुरू कर दी है।