चंडीगढ़: डेराप्रेमी प्रदीप कुमार हत्याकांड में शामिल गैंगस्टर इंदरप्रीत सिंह पैरी को पंजाब पुलिस ने हिमाचल प्रदेश से गिरफ्तार किया है। आरोपी को स्पेशल आपरेशन सेल की टीम मोहाली लेकर आई है। आरोपी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का करीबी माना जाता है। उस पर पंजाब व हरियाणा समेत कई राज्यों में 12 हत्या समेत कई केस दर्ज है। डीजीपी गौरव यादव ने आरोपी को गिरफ्तार करने की पुष्टि की है।

10 नवंबर 2022 को फरीदकोट में डेराप्रेमी प्रदीप कुमार की उस समय हत्या कर दी गई थी जब वह सुबह अपनी दुकान खोलने पहुंचा था। प्रदीप कुमार पर बेअदबी का केस दर्ज था। इसके बाद पंजाब पुलिस ने एक के बाद एक कई गैंगस्टरों को पकड़ा था। इस मामले में स्पेशल ऑपरेशन सेल की टीम कई लोगों को जेल से लाकर पूछताछ कर रहा थी। इसी कड़ी में यह गिरफ्तारी हुई है। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में कुछ और राज खुल सकते हैं। क्योंकि पेरी ट्राइसिटी में काफी एक्टिव था और कई वारदातों के पीछे इसका हाथ था। 

लॉरेंस का सारा काम और लेन-देन पैरी ही देखता है। पैरी की गिरफ्तारी के बाद ऑपरेशन सेल की छापेमारी जारी है। कुछ दिनों पहले मोहाली में एयरपोर्ट रोड पर स्थित क्लब ओनर को लॉरेंस गैंग के सदस्य की तरफ से 50 लाख रंगदारी की कॉल आई थी। इस मामले की मोहाली पुलिस जांच कर रही है।