निर्माता -निर्देशक अनिल शर्मा की फिल्म 'गदर 2' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। जब से इस फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज हुए हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच खूब उत्सुकता देखने को मिल रही थी। सनी की फिल्म को दर्शकों की अच्छी खासी प्रतिक्रिया मिल रही है और यह बॉक्स ऑफिस पर भी जबर्दस्त प्रदर्शन कर रही है। अब फिल्म की रिलीज के बाद हेमा मालिनी ने फिल्म का रिव्यू किया है और इसपर अपना रिएक्शन दिया है।

अभिनेत्री हेमा मालिनी ने सनी देओल की प्रशंसा की है और उनकी हालिया फिल्म ‘गदर 2’ की समीक्षा की है। हाल ही में, मुंबई के एक थिएटर में फिल्म देखने के बाद हेमा बाहर निकलीं और पैपराजी से बातचीत की। हेमा ने फिल्म को दिलचस्प बताते हुए कहा कि यह भारत और पाकिस्तान के लिए एक अच्छा संदेश है।

हेमा मालिनी को एक वीडियो में ‘गदर 2’ की प्रशंसा करते हुए देखा गया था। अभिनेत्री ने कहा, ‘ मैं ‘गदर 2’ देख कर आई हूं। बहुत ही अच्छा लगा। जैसी सभी को उम्मीद थी फिल्म वैसी ही थी। यह बहुत दिलचस्प है। ऐसा लग रहा था कि मैं 70 और 80 के दशक में पहुंच गई हूं। अनिल शर्मा जी ने बहुत खूबसूरत डायरेक्शन किया है। सभी कलाकारों ने अपना काम बहुत ही बेहतरीन ढंग से किया है।’

हेमा ने आगे यह भी कहा, ‘सनी कलाकार शानदार हैं। अनिल शर्मा जी के बेटे उत्कर्ष ने भी बहुत सुंदर अभिनय किया है। जो नई लड़की है वह भी बहुत अच्छी है। यह फिल्म देख कर सभी के मन में राष्ट्र के प्रति देशभक्ति की भावना उजागर हो जाती है। यही नहीं, फिल्म में हमारे मुस्लिम भाइयों के लिए प्रति जो भाईचारा दिखाया गया है,उससे सभी को सीख लेनी चाहिए।’ 

आपको बता दें कि फिल्म ‘गदर 2’ में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज हो गई है और इसे ऑडियंस की सकारात्मक प्रतिक्रिया भी मिल रही है। फिल्म कमाई के मामले में भी ‘ओएमजी 2’ को पीछे छोड़ रही है।