जयपुर। पेपर लीक मामले में आरपीएससी मेंबर की संलिप्तता सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी युवाओं के भविष्य की चिंता को लेकर मैदान में उतर गई है। आम आदमी पार्टी ने बुधवार को राज्यपाल के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर आरपीएससी चेयरमैन को बर्खास्त करने की मांग की। 

आम आदमी पार्टी ने राज्यपाल से मांग करते हुए कहा कि प्रदेश में लगातार हो रही पेपर लीक की घटनाओं से युवाओं का मनोबल टूटने लगा है। पेपर लीक में आरपीएससी मेंबर की भूमिका सामने आई है यह शासन व्यवस्था पर कलंक है। इससे लाखों युवाओं की कड़ी मेहनत, समय, धन और भविष्य पर प्रश्न चिह्न उठा है। यह अक्षम्य है।

आम आदमी पार्टी ने ज्ञापन में आगे कहा कि RPSC मेंबर की संलिप्तता से चेयरमैन की भूमिका की भी जांच हो और उनको बर्खास्त किया जाए। आम आदमी पार्टी ने कहा कि बाबूलाल कटारा के ऐसे काम से आयोग की साख को नुकसान पहुंचा है। लगातार विभिन्न परीक्षाओं के पेपर लीक होने के बावजूद आरोपियों पर प्रभावी कार्रवाई न होना इस बात का संकेत है कि ऐसे लोगों को राजनीतिक और अधिकारियों का संरक्षण प्राप्त है। 

आम आदमी पार्टी ने राज्यपाल से मांग करते हुए कहा कि भविष्य में युवाओं के साथ ऐसा कोई खिलवाड़ न हो। पारदर्शिता से परीक्षाओं का आयोजन करवाकर बेरोजगारों को समय पर नौकरी दी जाए। जयपुर कलेक्टर को जिला अध्यक्ष कमल भार्गव और लोकसभा प्रभारी अर्चित गुप्ता के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंपा।