कानपुर । उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। सिरफिरे बॉयफ्रेंड ने छात्रा के सीने पर ब्लेड से अपना नाम लिख दिया, ताकि वो किसी से शादी न कर सके। इसके साथ ही लाइटर से बाल भी जलाए। पीड़िता के पिता का दर्द पुलिस के सामने फूट पड़ा। पिता ने रोते हुए पुलिस को बताया कि बेटी के वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ रेप करता रहा। हुक्काबार में भी बेटी से रेप किया और उसके दोस्तों ने भी रेप की कोशिश की। पुलिस ने रविवार की रात आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। बर्रा थाना क्षेत्र स्थित रहने वाले दंपती पेशे से डॉक्टर हैं। पति-पत्नी कानपुर देहात के एक हॉस्पिटल में तैनात हैं।
पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि मेरी बेटी 16 वर्ष की है। उसके इंस्टाग्राम दोस्त विनय ठाकुर ने शुक्रवार को कर्रही स्थित एमजी हुक्काबार में बुलाया। वहां पर उसे हुक्का पिलाया और फिर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद उसके साथ रेप किया। विनय ठाकुर के दोस्तों ने भी बेटी के साथ रेप करने का प्रयास किया। आरोपियों ने दांतों से काटा है।
नाबालिग के पिता ने पुलिस को बताया कि 16 साल की इकलौती बेटी है। कुछ साल पहले विनय ठाकुर नाम के युवक से बेटी की दोस्ती हो गई। उस युवक ने बेटी का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। जब इसकी जानकारी हुई तो लोकलाज के डर से बेटी को 2020 में कोटा पढ़ाई करने के लिए भेज दिया था। उन्होंने बताया कि विनय बेटी का पीछा करते हुए कोटा पहुंच गया था। उसने धमकी देकर बेटी को होटल में बुलाया और उसके साथ जमकर मारपीट की थी। किसी और से शादी न कर सके, इसलिए उसके सीन पर ब्लेड से अपना नाम लिख दिया था। लाइटर से बाल जला दिए थे। उसने बेटी का बैंक खाता हैक कर रखा है, जो पैसा खाते में डालते थे, वो निकाल लेता था। उसने बेटी के लैपटॉप और मोबाइल को बेंच दिया, जिसकी वजह से अवसाद में चली गई तो उसे वापस बुला लिया।
विनय ठाकुर ने बेटी का पीछा नहीं छोड़ा। बीते शुक्रवार को उसने बेटी को कर्रही स्थित एमजी हुक्काबार में बुलायाकर रेप किया। अमन सेंगर, अजय ठाकुर समेत पांच अज्ञात ने दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने सभी पर गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की है। रेप का आरोपी विनय ठाकुर मूलरूप से कानपुर देहात के गजनेर स्थित करसा गांव का रहने वाला है। विनय ठाकुर की मां गीतादेवी करसा गांव की प्रधान रह चुकी हैं। उसके पिता प्रॉपर्टी डीलर का काम करते हैं। विनय ठाकुर का गांव में भी रिकॉर्ड खराब है।