प्रखंड के डटमी गांव में शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल के जिला स्तरीय होली मिलन समारोह में मंच पर चढ़ने को लेकर कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों के बीच झड़प हो गई।

देखते ही देखते राजद कार्यकर्ताओं ने पुलिसकर्मियों पर पथराव कर दिया। पथराव में सहायक अवर निरीक्षक दिलीप यादव, आईआरबी जवान अविनाश कुमार व एक अन्य जवान घायल हो गया।

बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज किया रेफर

स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद सहायक अवर निरीक्षक को बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने बताया कि एएसआई के नाक पर गंभीर चोट रहने के कारण उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। जिसकी वजह से उसे मगध मेडिकल कालेज रेफर किया गया है।

डटमी गांव में आयोजित था होली मिलन समारोह

जानकारी के अनुसार हंटरगंज प्रखंड के डटमी गांव में राजद का होली मिलन समारोह आयोजित था। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि राज्य के श्रम, नियोजन, प्रशिक्षण सह उद्योग मंत्री सत्यानंद भोगता शामिल थे।

इस समारोह में भोजपुरी गायक प्रमोद प्रेमी पहुंचे थे। उद्योग मंत्री के निकलने के महज आधा घंटा के बाद कार्यकर्ता मंच पर चढ़ने को लेकर होड़ मचाने लगे।

इस कारण हुआ पथराव

समारोह में तैनात स्थानीय थाना के पुलिस कर्मियों ने कार्यकर्ताओं को मंच पर चढ़ने से रोकने पर झड़प हो गई। देखते ही देखते कार्यकर्ता उग्र हो उठे और पथराव शुरु कर दिया। जिसमें एएसआई समेत तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए।