डूंगरपुर, डूंगरपुर जिले में लोकसभा चुनाव के बीच पुलिस की एक ही दिन में पांच बड़ी कार्यवाही: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस की सख्ती और नाकाबंदी के चलते डूंगरपुर में शुक्रवार को 06 थानों की पुलिस ने अलग अलग कार्यवाही करते हुए शुक्रवार को बड़ी मात्रा में कार एवं अन्य वाहनों से अवैध  रूप से गुजरात ले जाया जा रहा नकद पैसा, सोना चांदी सहित शराब की पेटियां जब्त की है। इससे जिले भर में अवैध गतिविधियों में लिप्त माफिया में भी हड़कंप मच गया है।

डूंगरपुर एसपी मोनिका सेन ने जानकारी देते हुए बताया की प्रदेश में  लोकसभा चुनाव के दौरान पुलिस द्वारा जिले में विशेष सख्ती बरती जा रही है, इसी क्रम में शुक्रवार को जिले की चार (वरदा, दोवड़ा,धंबोला और सागवाड़ा ) थाना पुलिस ने अलग अलग कार्यवाही करते हुए अवैध  रूप से एवं ओवर लोड बजरी परिवहन करने के आरोप में 13 बजरी भरे डंपर जब्त किए है। माइनिंग विभाग को सूचना दी गई है ।

जिले की चौरासी थाना पुलिस ने थानाधिकारी रिजवान खान के निर्देशन में नाकाबंदी के दौरान शुक्रवार देर शाम कार्यवाही करते हुए सीमलवाड़ा मार्ग से गुजर रही एक इनोवा कार से गुजरात की तरफ ले जाई जा रही 10 किलो चांदी, डेढ़ किलो सोना और 33 लाख कैश जब्त करते हुए आरोपी  को पकड़ा है। जिसकी सूचना जीएसटी और कर विभाग की दी है। 

वही बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने शुक्रवार को दो अलग अलग कार्यवाही में नेशनल हाईवे 48 पर बिछीवाड़ा में नाकाबंदी के दौरान रुकवाएं एक डाक पार्सल वाहन से 29 किलो 230 ग्राम चांदी जब्त की है। थानाधिकारी कैलाश सोनी ने बताया कि एक अन्य मामले में बिछीवाड़ा के मोदर से गुजरात तस्करी कर ले जाई जा रही 40 पेटी अवैध शराब जब्त करते हुए वाहन चालक सहित सहयोगी को भी गिरफ्तार किया है।