नई दिल्ली,। लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के बाद चुनाव आयोग के निर्देश के चलते पुलिस राजनीतिक दलों के साथ-साथ अपराधिक गतिविधियों पर भी कड़ी नजर रखी रही है। इस दौरान दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान करीब तीन करोड़ रुपये कैश बरामद कर दिल्ली कैंट इलाके से तीन लोगों को हिरासत में लिया है। 
पुलिस के मुताबिक, बरामद किया गया कैश शाहदरा एक स्क्रैप डीलर का है। दिल्ली पुलिस ने विगत दिवस दिल्ली कैंट इलाके में चेकिंग के दौरान दो स्कूटी सवारों को रोका तो वह संदिग्ध लगे जब उनकी तलाशी ली गई तो दो बैग से उनके पास से तीन करोड़ रुपये कैश बरामद हुआ जिसके बाद पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया।  
पुलिस ने बताया कि ये तीनों स्क्रेप डीलर के लिए काम करते हैं। ये लोग गुरुग्राम से कैश लेकर आए थे और करोल बाग में किसी को डिलीवर करना था। पुलिस ने इन तीनों आरोपियों को आयकर विभाग को सौप दिया है। अब इस मामले की आईटी विभाग जांच कर कर रहा है कि ये आरोपी इतना रुपया किससे आए और किसको देने जा रहे थे। इसके साथ ही आईटी ये भी पता लगारही है कि कहीं इन रुपया का इस्तेमाल का लोकसभा चुनाव में तो नहीं होना था।