ब्रॉलेट एक ऐसा वेयर है जिसे आप वेस्टर्न ही नहीं इंडियन वेयर्स के साथ भी कैरी कर सकती हैं। जो आपको पार्टीज़ से लेकर शादी तक में देगा हॉट एंड ग्लैमरस लुक। इसे कैरी करने के आइडियाज़ और स्टाइलिंग टिप्स।फैशन में हर दिन नए बदलाव देखे जा सकते हैं फिर चाहे वेस्टर्न लुक हो या एथनिक लुक।
1. साड़ी के साथ करें पेयर : यह बिल्कुल भी जरूरी नहीं कि हर बार ब्रॉलेट टॉप को वेस्टर्न वेयर के साथ ही पहना जाए। यह एथनिक वेयर में भी फबता है। साड़ी पर आप ब्रॉलेट को ब्लाउज़ की तरह पहनें। आप इस लुक में स्टेटमेंट एक्सेसरीज़ को कैरी करके अपने लुक को कंप्लीट करना न भूलें।
2. पैंट सूट के साथ पहनें : अगर आप ऑफिस में या फिर नाइट पार्टी में ब्रॉलेट टॉप कैरी करना चाहती हैं, तो ऐसे में आप पैंट सूट के साथ ब्रॉलेट टॉप को पेयर कर सकती हैं। आमतौर पर महिलाएं पैंट सूट के साथ ट्यूब टॉप या शर्ट को स्टाइल करती हैं, लेकिन इसके साथ ब्रॉलेट टॉप भी अच्छा लगता है। आप मैचिंग कलर ब्रॉलेट पहन सकती हैं या फिर कलर कॉन्ट्रास्टिंग भी किया जा सकता है। इस लुक में आप लाइट पेंडेंट की लेयरिंग करके अपने लुक को खास बना सकती हैं। सेलेब्रिटीज़ आजकल ब्रॉलेट टॉप को हर तरह के बॉटम पर कैरी कर रही हैं। डीप नेकलाइन ब्रॉलेट पर लॉन्ग चेन एक्सेसरीज़ नहीं जंचती। इसकी जगह चोकर ट्राई करें।
3. डेनिम पर पहनें : ब्रॉलेट टॉप को जींस के साथ पेयर करने का भी आइडिया अच्छा है। इसके साथ आप डेनिम जैकेट या फिर केप की लेयरिंग करें। वहीं, अगर आप एक अलग तरह से लेयरिंग करना चाहती हैं तो ऐसे मे आप उसके साथ शर्ट को भी लेयर कर सकती हैं। यह लुक कैजुअल आउटिंग के लिए एकदम परफेक्ट रहता है। एक्सेसरीज में स्टड इयररिंग्स और सनग्लास पहनकर लुक को कंप्लीट करें।