शहडोल ।  शुक्रवार की सुबह सीधी से शहडोल आ रही कैपिटल कंपनी की बस हनुमान घाटी में ब्रेक फेल होने की वजह से घाटी के नीचे उतर गई है जिससे बस में सवार 4 यात्री घायल हो गए और बस चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है। घटना सुबह तकरीबन 10 बजे की बताई जा रही है ।

सीधी से शहडोल जा रही कैपिटल कंपनी की बस

सहायक उपनिरीक्षक अजय सिंह ने बताया है कि सीधी से शहडोल जा रही कैपिटल कंपनी की बस क्रमांक एमपी 18 पी 0270 ब्यौहारी थाना क्षेत्र के हनुमान घाटी से नीचे उतर गई। लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सिविल अस्पताल ब्यौहारी में भर्ती कराया है। घायलों का उपचार चल रहा है। पुलिस के अनुसार बस में लगभग 35 लोग सवार थे। घटना के बाद अन्य लोग बस से उतर कर दूसरे वाहनों से अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गए हैं। चार लोगों को चोटें पहुंची थी जिन्हें सिविल अस्पताल में पुलिस में भर्ती करा दिया है मामले पर पुलिस जांच कर रही है।

दो माह के भीतर तीसरा बस दुर्घटना

शहडोल से रीवा पहुंच मार्ग जर्जर होने की वजह से आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं।दो माह के भीतर ही तीसरी बस दुर्घटना हुई है ।प्रशासन एवं जनप्रतिनिधि शहडोल रीवा मार्ग से अच्छी तरीके से वाकिफ हैं कि यह मार्ग पूरी तरीके से जर्जर हो गया है लेकिन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा ।आए दिन बस दुर्घटनाएं हो रही हैं ।