बिहार में अपराधियों के हौसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं और अपराधियों में पुलिस का खौफ बिल्कुल भी देखने को नहीं मिल रहा है. ताजा मामला बेगूसराय से सामने आया. यहां जमीनी विवाद को लेकर गोलीबारी की घटना सामने आई है. इस गोलीबारी में तीन लोगों को गोली लग गई है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी और घायल दोनों एक ही परिवार से बताए जा रहे हैं. गोलीबारी की इस घटना से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. गोली चलने के बाद लोग इधर-उधर जान बचाकर भागने लगे. 

जानकारी के मुताबिक, घायल अवस्था में तीनों व्यक्ति को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के संजात गांव की है. घायल व्यक्ति की पहचान संजात गांव के रहने वाले मनोज कुमार ईश्वर के पुत्र देवराज कुमार एवं हेमंत कुमार झा तथा राम उदय साह के रूप में की गई है. घायल हेमंत कुमार झा ने बताया है कि उनका भतीजा शिवकुमार के साथ दो कट्ठा जमीन का विवाद कई बरसों से चल रहा है. उन्होंने बताया कि अपने घर के पास टहल रहे थे तभी भतीजा शिव कुमार और उसकर सहयोगी आया और ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया. 

वहीं गोली चलते ही अपना जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे तभी एक गोली जांघ में लग गया. वहीं राह चलते राहगीर को भी एक गोली लग गई और छत पर खड़ा होकर देख रहे हैं उसको भी गोली लग गई. इस गोलीबारी में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गया है. उन्होंने बताया है कि लगातार शिव कुमार के द्वारा जबरन जमीन कब्जा करना चाहता है और नहीं होने पर जान से मारने की लगातार धमकी दिया जाता था. इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने भगवानपुर थाना पुलिस को दी. मौके पर भगवानपुर थाने के पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.