धौलपुर के बाड़ी कोतवाली थाना इलाके में 22 साल की विवाहिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी देवर के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद आरोपी फरार बताया जा रहा है। दर्ज मुकदमे में 22 साल की विवाहिता ने बताया कि 7 जनवरी को वह घर के बाहर खेत में शौच के लिए गई थी। तभी वहां घात लगाकर बैठा रिश्ते में लगने वाला उसका देवर भी पहुंच गया। वह विवाहिता के साथ अश्लील हरकतें करने के साथ छीना-झपटी भी करने लगा।

जब विवाहिता ने विरोध किया, तो खेत में ही आरोपी ने उसे पटक कर आबरू लूट ली।रिपोर्ट में आरोप है कि आरोपी ने बलपूर्वक विवाहिता को निर्वस्त्र कर हैवानियत की घटना को अंजाम दिया। दुष्कर्म के बाद मारपीट की और आरोपी मौके से बेखोफ फरार हो गया। आरोपी ने विवाहिता को घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित विवाहिता ने परिजनों को साथ लेकर बाड़ी कोतवाली पुलिस में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है।मामले की जांच कर रहे थाना प्रभारी महेंद्र सिंह चौधरी ने बताया विवाहिता की शिकायत पर रेप की धाराओं में FIR रजिस्टर्ड कर ली है।

आरोपी के खिलाफ IPC की धारा-376, 341,506 में क्रिमिनल केस दर्ज किया है। विवाहिता का रेप संबंधित मेडिकल कराया जा रहा है। पुलिस ने विवाहिता के पर्चा बयान लिए हैं। घटना के बाद आरोपी गांव से फरार बताया जा रहा है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर संबंधित ठिकानों पर भेजी है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। थाना अधिकारी ने बताया रेप पीड़िता और आरोपी का रिश्ता देवर-भाभी का लगता है। वारदात के हर पहलू पर पुलिस बारीकी से जांच कर रही है।